बुजुर्ग पुजारी के साथ मारपीट के मामले में 2 महिला समेत 5 गिरफ्तार, वायरल किया था वीडियो

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर जिले (Jabalpur district) में बुजुर्ग पंडित के साथ मारपीट कर उसका वीडियो वायरल करने वाले आरोपियों को जबलपुर पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल मामले में  2 महिला सहित 5 लोगों ने ना सिर्फ बुजुर्ग पंडित के साथ मारपीट की बल्कि उसका वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में वायरल किया था। वायरल वीडियो को तत्काल ही जबलपुर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने संज्ञान में लिया और मामले की जांच के लिये तीन थानों की पुलिस अलर्ट कर दी थी।

ये भी पढ़ें- ऐसी दीवानगी, देखी है कहीं? गर्लफ्रैंड का खर्च उठाने के लिये युवक ने रची खुद के किडनैपिंग की साजिश

पुलिस की जांच के दौरान जानकारी मिली कि पुजारी का नाम मनमोहन दुबे है। वह पहले रामायण का पाठ पढ़ता था, बाद में काम न होने के कारण उसने गढ़ा के पास स्थित दुर्गा मंदिर में पूजा करना शुरू कर दी थी। पुजारी ने पुलिस को बताया कि चांदनी यादव, शालिनी सिंह और सुनील बर्मन सहित दो अन्य लोगों ने उसके साथ मंदिर में चोरी का आरोप लगाते हुए मारपीट की थी। तिलवाराघाट थाना पुलिस ने पंडित मनमोहन दुबे की रिपोर्ट पर कई धाराओं के तहत 2 महिलाओं सहित 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

वहीं 30 साल की महिला ने तिलवाराघाट थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई की 16 अक्टूबर को मंदिर में भंडारा था और उसकी 8 साल की बच्ची वहीं खेल रही थी। इस दौरान पंडित मनमोहन ने उसकी बेटी का बुरी नियत से हाथ पकड़कर उसे रुपए का प्रलोभन दिया तभी उसकी बेटी ने हाथ छुड़ाकर पूरी घटना अपनी मां को बताईष हालांकि बदनामी के डर से बच्ची की मां ने पुलिस थाने में शिकायत उस समय दर्ज नहीं करवाई थी। बहरहाल महिला की शिकायत पर पंडित मनमोहन दुबे के खिलाफ धारा 354 एवं पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे भी गिरफ्तार कर लिया है।