Jabalpur news : 7 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

police-arrest-booty-criminal-in-Gwalior

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur district) के गौर पुलिस चौकी अतर्गत गौरैया घाट गांव में रहने वाली 7 साल की मासूम के साथ हुए दुष्कर्म (rape) के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (arrested) कर लिया है। आरोपी का नाम भोला चौहान हैं जो कि गांव का ही रहने वाला था। आरोपी ने बच्ची को बहला फुसलाकर दुष्कर्म किया जिसके बाद वो फरार हो गया था। घटना की जानकारी मिलने के बाद से ही पुलिस तलाश में जुटी हुई थी।

ये भी पढ़ें- VIDEO : 4 साल की बच्ची को कुत्ते ने गर्दन से पकड़कर घसीटा, पड़ोसी ने बचाई जान

इधर बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म और बाद में पुलिस के द्वारा कार्रवाई ना करने पर बीती रात ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उन्होंने गौर पुलिस चौकी का घेराव कर दिया। इतना ही नहीं ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग जबलपुर-रायपुर पर भी चक्का जाम लगाया। लगातार ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय अग्रवाल क्राइम ब्रांच की टीम के साथ आरोपी की तलाश करने में जुट गए थे।

जंगल में छुपा था आरोपी

बरेला थाना सहित गौर पुलिस चौकी और क्राइम ब्रांच की टीम लगातार दुष्कर्म के आरोपी को तलाश कर रही थी लेकिन पुलिस को इसमें सफलता नहीं मिल पाई। इधर इस बीच जानकारी लगी कि आरोपी गौर के घने जंगल में छुपा हुआ है जिसके बाद टी.एफ.आर.आई की मदद लेते हुए पुलिस ने सर्च अभियान शुरू किया। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर टीएफआरआई की टीम के साथ पुलिस ने आरोपी की छानबीन की जिसके बाद आज सुबह आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक आरोपी भोला चौहान ना ही मोबाइल रखता था और ना ही उसका कोई पता ठिकाना था। लिहाजा पुलिस को आरोपी को पकड़ने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। इधर टीएफआरआई की टीम के साथ रात भर पुलिस सर्चिंग करती रही जिसके बाद आरोपी पकड़ में आया। इधर ग्रामीणों ने मांग की है कि आरोपी को फांसी की सजा दी जाए।