आर्मी कैंटीन के कर्मचारी की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

जबलपुर के सदर निवासी आर्मी कैंटीन में कार्यरत सोहिल की किसी विवाद को लेकर हत्या कर दी गई। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) में आर्मी केंटीन में काम करने वाले युवक की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक युवक का नाम सोहिल सोनी है जो कि दैनिक वेतन में आर्मी क्षेत्र में काम किया करता था। सोहिल कल रात से गायब था। वहीं आज सुबह घायल हालत में सोहिल सदर के पास उसके दोस्तों को मिला जिसके बाद उसे ईलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया जहाँ ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

सूदखोरों का आतंक: जोशी परिवार की बड़ी बेटी ने भी तोड़ा दम, सीहोर में भी त्रस्त युवक ने दी जान

विशेष प्रजापति से चल रहा था सोहिल का विवाद

पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सोहिल का विशेष प्रजापति के साथ पुराना विवाद चल रहा था। कल रात भी सोहिल अपने घर से कही जा रहा था तभी विशेष और उसके साथियों ने उसे रोका और ताबड़तोड़ लाठियों से उस पर हमला कर सदर के पास उसे फेंक कर चले गए।

पुलिस जुटी आरोपियों की तलाश में

सोहिल की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। इधर गोरा बाजार थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। सोहिल की हत्या के बाद से पूरे मोहल्ले में सन्नाटा पसरा हुआ है।