भीषण हादसा : मजदूरों से भरा ऑटो अनियंत्रित होकर रनवे नदी में गिरा, 1 महिला की मौत, 4 घायल

ऑटो सवार मज़दूर जमोई से जबलपुर के ग्राम कजरवारा जा रहे थे तभी अनियंत्रण के चलते ऑटो पुलिया से नीचे उतर गया और रनवे नदी में गिर गया। हादसे में 1 महिला मैकी बाई की मौके पर ही मौत हो गई।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) के हिनौतिया गांव के पास एक भीषण दुर्घटना की खबर सामने आई है जहां मजदूरों से भरा एक सवारी ऑटो (Auto) अनियंत्रित होकर पुलिया से रनवे नदी में गिर गया। हादसा इतना भीषण था कि एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ऑटो चालक समेत 4 मजदूर घायल हो गए, जिन्हें बरेला स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट : लड़कियों को राष्ट्रीय इंडियन मिलिट्री कालेज की प्रवेश परीक्षा देने दें, केंद्र सरकार को निर्देश

जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि मृतक महिला और घायल लोग सभी मजदूरी करते हैं, जिन्हें ऑटो चालक कुडंम तहसील के जमोई से जबलपुर के ग्राम कजरवारा मजदूरी के लिए लेकर आ रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार ऑटो अनियंत्रित होकर बरेला थाना क्षेत्र के हिनोतिया गांव के पास रनवे नदी में गिर गया। पुलिया से रनवे नदी में ऑटो के गिरते ही चीख पुकार मच गई। ग्रामीण जब तक नदी में गिरे ऑटो को बाहर निकाल पाते तब तक ऑटो के नीचे दबने से एक महिला की मौत हो गई। मृतक महिला का नाम मैकी बाई बताया जा रहा है। जबकि इस हादसे में 4 लोग घायल हो गए हैं। घायलों में मृतक महिला के दो भाई भी शामिल हैं जो मृतिका के साथ मजदूरी के लिए कजरवारा गांव जा रहे थे। वहीं घटना की खबर मिलते ही बरेला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने घायलों को नदी से बाहर निकाला। वहीं सभी घायलों को उपचार के लिए बरेला स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया है।