Jabalpur News : इनामी बदमाश बन गया भिखारी, अमरकंटक में मांग रहा था भीख, गिरफ्तार

जबलपुर, संदीप कुमार।  करीब एक साल पहले दो लोगों को चाकू मारकर फरार हुए बदमाश की हालात इतनी खराब हो गई थी कि उसे जीवन जीने के लिए भिखारी बनना पड़ा गया। एक साल पहले जबलपुर में वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अमरकंटक में फरारी काटते हुए भीख मांगकर गुजर-बसर कर रहा थी जिसे की ग्वारीघाट पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जबलपुर पुलिस के मुताबिक 14 दिसंबर 2020 को छोटा फुहारा निवासी अंकित विश्वकर्मा की जलेबी दुकान पर मुकेश दुबे 40 वर्ष जो कि नगर निगम में काम करता है उसकी जलेबी उधार लेने की बात पर बधैया मोहल्ला निवासी नीलू उर्फ नीलेश गोस्वामी से विवाद हो गया।  जान से मारने की धमकी देते हुये नीलेश ने धारदार हथियार से हमला कर मुकेश दुबे को घायल कर दिया, रिपोर्ट पर थाना गोहलपुर में अपराध क्रमांक 843/2020 धारा 324,294,506, भादवि का कायम कर आरोपी की तलाश की जा रही थी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....