Jabalpur : मेडिकल स्टोर संचालक की मौत के बाद बवाल, BJP नेत्री देंगी धरना, ये है पूरा मामला

बीते दिनों मेडिकल स्टोर संचालक सौरभ साहू के साथ मारपीट कर उसे आत्महत्या के लिए प्रेरित करने वाले भाजपा नेता काके गूमर सहित उसके अन्य सहयोगी अभी तक फरार चल रहे हैं। जिसको लेकर मृतक के पीड़ित परिवार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर में करीब एक माह पहले मेडिकल स्टोर संचालक सौरभ साहू के साथ मारपीट कर उसे आत्महत्या के लिए प्रेरित करने वाले भाजपा नेता काके गूमर सहित उसके अन्य सहयोगी अभी तक फरार चल रहे हैं। पीड़ित परिवार वालों ने कई बार पुलिस से कार्रवाई को लेकर शिकायत भी की पर हर बार पुलिस का सिर्फ एक ही कहना था कि आरोपियों की तलाश की जा रही है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जिसको लेकर अब पीड़ित परवार के सदस्यों ने धरना देने का ऐलान कर दिया है।

भाजपा नेत्री अपनी ही सरकार के खिलाफ देगी धरना

मृतक सौरभ साहू जो कि मेडिकल स्टोर संचालक था उसके साथ भाजपा नेता काके गूमर, डॉक्टर तरनजीत सिंह गुजराल सहित अन्य लोगों ने मारपीट की थी जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ, सभी आरोपियों के खिलाफ रांझी थाना पुलिस में शिकायत भी दर्ज हुई है पर अभी तक आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। लिहाजा मृतक सौरभ साहू की चाची जो कि भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेत्री हैं उन्होंने आज से परिवार के साथ रांझी थाना परिसर में अनिश्चितकालीन धरना देने का ऐलान किया है।

बीजेपी नेत्री का ये है कहना

भारतीय जनता पार्टी की नगर महामंत्री सदारानी साहू ने साफ लफ्जों में कहा है कि उसके भतीजे को आत्महत्या करने के लिए प्रेरित करने वाले आरोपी कौन हैं यह मुझे अच्छे से पता है। मुझे यह भी पता है कि फरार अपराधियों को किसका संरक्षण प्राप्त है। उन्होंने कहा है कि जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं होंगे तब तक वह थाने के बाहर बैठकर धरना देती रहेंगी।

ये था विवाद

डॉक्टर तरनजीत सिंह गुजराल एक डेंटिस्ट है। इनकी क्लीनिक के सामने मृतक सौरभ साहू की मेडिकल स्टोर है। डॉ तरनजीत सिंह गुजराल को हमेशा से यह बात खटकती रही है कि उनके क्लीनिक के सामने सौरभ साहू की दुकान होने से उन्हें नुकसान हो रहा है। कई बार सौरभ साहू को धमकी देते हुए डॉ तरनजीत सिंह गुजराल ने दुकान खाली करने की बात भी कही थी पर जब सौरभ ने उनकी बात नहीं मानी तो फिर भाजपा नेता काके गूमर के साथ मिलकर डॉ तरनजीत सिंह गुजराल ने मारपीट कर दी।

मृतक की पत्नी का राज्य सरकार से गुहार

Jabalpur : मेडिकल स्टोर संचालक की मौत के बाद बवाल, BJP नेत्री देंगी धरना, ये है पूरा मामला

मृतक मेडिकल स्टोर संचालक सौरभ साहू की पत्नी ने राज्य सरकार से गुहार लगाई है कि उसके पति को आत्महत्या करने के लिए प्रेरित करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। साथ ही उन्होंने कहा है कि जब तक उनके उसके पति के हत्यारों को सजा नहीं मिल जाएगी तब तक वह चैन से नहीं बैठेंगे। बहरहाल भाजपा नेत्री सदारानी साहू के एलान के इस बात से अब भाजपा में हड़कंप मच गया है।