कपड़ा व्यापारी की हत्या का खुलासा : सिर्फ इस वजह से जीजा-भांजे ने उतारा था मौत के घाट

रांझी पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Masked-miscreants-rob-Kiosk-Center-operator

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) के बैजनाथन नगर में गुरुवार को हुई कपड़ा व्यापारी की हत्या (Murder) के मामले का खुलासा हो गया है। मामले में रांझी पुलिस ने कपड़ा व्यापारी दीपक फूल माली के हत्या के आरोप में उसके जीजा और भांजे को गिरफ्तार कर लिया है। प्रथम दृष्टि से हत्या की वजह पारिवारिक विवाद बताई जा रही थी जिसके बाद मामले का खुलासा हो गया है।

ये भी पढ़ें- Navratri 2021 : इस बार कब से शुरु है नवरात्रि ? जानिए तिथि, घटस्थापना मुहूर्त और विधि के बारे में

कपड़ा व्यापारी की हत्या का खुलासा : सिर्फ इस वजह से जीजा-भांजे ने उतारा था मौत के घाट

दरअसल जानकारी के मुताबिक दीपक की बड़ी बहन नंदा के करीब 3 महीने पहले जेवरात चोरी हो गए थे जिसका  शक बड़ी बहन नंदा ने अपनी छोटी बहन बबीता पर जताया था। इसी बात को लेकर दोनों बहनों में दरार आ गई थी। बड़ी बहन नंदा मृतक दीपक के साथ रांझी थाना पुलिस में कई मर्तबा चोरी की शिकायत करने भी गई थी। यही बात बबीता और उसके पति को नागवार गुजर रही थी कि आखिर दीपक नंदा का साथ क्यों दे रहा है।

मामले का खुलासा होते हुए सामने आया है कि दीपक की बड़ी बहन नंदा जो कि छिंदवाड़ा में एक कॉलेज में पदस्थ है और उसके कोई बच्चे नहीं थे इसलिए उसने बबीता के बेटे सौरभ को अपने साथ रख लिया था। कुछ माह पहले नंदा ने अपने जेवरात छोटी बहन बबीता को रखने के लिए दिए इन जेवरात और को देखकर बबीता की नियत बदल गई तो उसने इन सोने के जेवरतों को पीतल का बता दिया जिसके बाद दोनों बहनों में खटास हो गई और बात करना बंद कर दिया।

ये भी पढ़ें- सालों बाद फिर TATA का हुआ AIR INDIA, सबसे ज्यादा कीमत लगाकर जीती बोली

दीपक की हत्या करने का जीजा-भांजे ने बनाया प्लान

मृतक दीपक अपनी बड़ी बहन नंदा का शुरू से साथ देता आया। जब कभी भी उसकी बहन को पुलिस के पास जाना होता था तो दीपक साथ में रहता था। यही चीज बबीता के पति ओमप्रकाश और बेटे सौरभ को खल रही थी, जिसके चलते दोनों ने दीपक को रास्ते से हटाने का प्लान तैयार कर लिया। बुधवार की रात जब दीपक अपनी दुकान बंद करके घर आ रहा था तभी ओम प्रकाश और सौरभ ने उसे बैजनाथन नगर के पास रोका और मारते हुए खंडहर के अंदर ले गए जहां सिर पर पत्थर पटक कर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल रांझी पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।