माता के पंडाल की आड़ में सजी थी जुए की फड़, नगदी समेत 10 जुआरी पुलिस गिरफ्त में

मामले में लिप्त 2 जुआरी फरार हो गए। वहीं मौके से पुलिस ने 40 हज़ार 800 रुपय नगद समेत मोबाइल फोन बरामद किये हैं। मामले में अन्य की तलाशी जारी है।

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले (Jabalpur district) में पुलिस की सख्ती के बावजूद बेखौफ बदमाश जुआ फड़ (Gambling) चलाने से बाज़ नहीं आ रहे हैं। जिले के कई क्षेत्रों में आए दिन अवैध तरीके साथ जुआ-सट्टा खेलने के मामले सामने आ रहे हैं। वहीं ताजा मामले में गढ़ा थाना के बाबू कॉलोनी से सामने आया है जहां शुक्रवार सुबह एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दुर्गा पंडाल की आड़ में कॉलोनी में जुए की फड़ सजी है। जिसपर पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए मौके से 10 जुआरियों को गिरफ्तार किया है साथ ही उनसे ताश के पत्ते समेत 40 हज़ार रुपये नगद बरामद किए गए हैं।

ये भी पढ़ें- उपचुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, 6 महामंत्री समेत 200 कार्यकर्ताओं का इस्तीफा

जानकारी के मुताबिक गढ़ा थाना के बाबू कॉलोनी में नवयुवक दुर्गा उत्सव समिति ने माता की प्रतिमा पंडाल में रखी हुई थी और इसी पंडाल के पीछे मोक्ष संस्था के आशीष ठाकुर ने जुए की फड़ सजा रखी थी जिसमें जुआरी ताश के पत्तों के साथ जीत हार का दांव लगा रहे थे। वहीं पुलिस को मुखबिर से इसकी सूचना मिली थी जिसके बाद एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने और आर.आई सौरभ कुमार, निरीक्षक रविंद्र सिंह को मौके पर जाकर छापा मारने के निर्देश दिए जहां पुलिस ने दबिश देते हुए मौके से 10 जुआरी को पकड़ लिया, जबकि 2 जुआरी भागने में सफल रहे। इन जुआरियों से पुलिस ने ताश के पत्तों के साथ 40 हजार 800 रुपये बरामद किये हैं, इसके अलावा मोबाइल फोन भी मौके से जप्त किए गए हैं। फिलहाल पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।