Jabalpur news : जबलपुर से मुंबई जा रहे व्यक्ति से GRP ने जब्त किये हवाला के 30 लाख रुपये

जबलपुर जीआरपी ने मुंबई जा रहे यात्री के बैग की तलाशी ली, जिसमें 30 लाख रुपये नकद बरामद हुए। जीआरपी ने रुपए जब्त कर आयकर विभाग को सूचना दी। आगे की कार्रवाई जारी है।

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में जीआरपी (GRP police) ने एक बार फिर जबलपुर रेलवे स्टेशन से एक युवक के पास 30 लाख रूपए बरामद किए हैं। जीआरपी की गिरफ्त में आए आरोपी का नाम नागराज पिल्ले बताया जा रहा है जो कि इलेक्ट्रॉनिक्स दुकानदार के रुपए लेकर मुंबई जा रहा था। अंदेशा जताया जा रहा है कि संभवत यह हवाला के रुपए हो सकते हैं। जीआरपी ने युवक को गिरफ्तार कर आयकर विभाग को इस मामले की सूचना दी।

ये भी पढ़ें- Electricity Bill: बिजली उपभोक्ताओं के लिए बड़ी खबर, जल्द करें ये काम, कट सकता है कनेक्शन

जानकारी के मुताबिक जबलपुर जीआरपी थाना प्रभारी सुनील नेमा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक हावड़ा मुंबई ट्रेन से मुंबई जाने की फिराक में है, जिसके बाद जीआरपी की टीम सक्रिय हुई और युवक का पीछा किया। वहीं प्लेटफार्म नंबर एक पर नागराज नाम का एक युवक बैग में पैसे लिए ट्रेन में सवार होने ही वाला था कि जीआरपी ने हुलिया के आधार पर उसे दबोच लिया।

पंजू गोस्वामी के बताए जा रहे रुपये

जीआरपी की पूछताछ में आरोपी नागराज पिल्ले ने बताया कि यह रुपये करमचंद चौक स्थित खिलौना व्यापारी पंजू गोस्वामी के हैं और उनके ही कहने पर 30 लाख रूपए मुंबई ले जाए जा रहे थे। फिलहाल जीआरपी ने रुपए जब्त कर आयकर विभाग को सूचना दी है जिनके द्वारा मामले की जांच की जा रही है।