आत्महत्या के मामले में फरार BJP नेता सहित 6 आरोपियों पर इनामी राशि घोषित, ये है आरोप

जबलपुर एसपी ने सभी फरार आरोपियों पर 5-5 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर में मेडिकल स्टोर संचालक के साथ मारपीट कर उसे आत्महत्या करने के लिए विवश करने वाले भाजपा नेता सहित 6 आरोपियों के खिलाफ जबलपुर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने 5-5 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। इस मामले में एसपी ने एक टीम गठित की है जो फरार चल रहे आरोपियों की पतासाजी कर उन्हें गिरफ्तार करने में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें- Sex Racket: बड़े रैकेट का खुलासा, ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस, आपत्तिजनक हालत में 3 महिला सहित 10 अरेस्ट

खबर के अनुसार करीब 15 दिन पहले भाजपा नेता काके गूमर अपने कुछ साथियों के साथ मेडिकल स्टोर संचालक सौरभ साहू की मस्ताना चौक स्थित शॉप पर पहुंचा था जिसने स्टोर संचालक के साथ जमकर मारपीट की थी। इस दौरान पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। जिसके बाद सौरव साहू ने ग्लानिवश अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सौरभ साहू ने आत्महत्या करने से पहले अपना एक सुसाइड वीडियो और सुसाइड नोट भी छोड़ा था जिसमें आरोपियों के द्वारा उसे प्रताड़ित करने का जिक्र किया गया था।

इधर भाजपा नेता काके गूमर के अलावा कुछ अन्य आरोपियों की भी फोटो स्थानीय कैंट विधायक अशोक रोहाणी के साथ में दिखाई दे रही है जो कि सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। इधर घटनाक्रम को घटे कई दिन बीत जाने के बाद भी सभी आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं जिसके बाद अब एसपी ने सभी आरोपियों पर 5-5 हजार रुपये का ईनाम घोषित कर दिया है। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने मेडिकल स्टोर संचालक सौरव साहू की आत्महत्या को लेकर धारा 306 के तहत जिन आरोपियों के खिलाफ इनाम घोषित किया है वह है काकी गूमर, उदीप रील, डॉक्टर तरनजीत सिंह गुजराल, तेजिंदर सिंह लांबा, ऋषि साहू और डॉक्टर ऋषिता साहू। पुलिस इन सभी आरोपियों की तलाशी कर रही है।

भीषण सड़क हादसा : आपस में टकराए 8 बड़े वाहन, 4 युवकों की मौत