Jabalpur News पत्नी को लेने गए युवक को ससुर साले ने पेट्रोल डालकर जलाया, जानें पूरी वारदात

अमर मोटरसाइकिल से ससुराल इमलिया गांव पहुंचा और मनीषा को ले जाने लगा इस दौरान आक्रोशित मनीषा के भाई और पिता ने अमर को पकड़ा और उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर पनागर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। यहां पत्नी को ससुराल लाने के लिए पहुंचे युवक को उसके साले एवं ससुर ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी। युवक की हालत नाजुक बनी हुई है जिसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है इधर पनागर थाना पुलिस ने युवक के ससुर और साले के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- Ashoknagar : शव वाहन के पहियों पर CMO की बेड़ियां, लाशें इंतजार करती रही घर जाने का

जानकारी के लिए बता दें की रिठौरी खमरिया निवासी अमर चौधरी का 1 साल पहले इमलिया निवासी मनीषा से विवाह हुआ था कुछ दिन पहले मनीषा अपनी 1 माह की बच्ची को लेकर मायके आ गई अमर चौधरी लगातार मनीषा से बात करने का प्रयास कर रहा था पर वह बात करने को तैयार नहीं थी। शनिवार की सुबह अमर चौधरी अपने चचेरे भाई राजेश चौधरी, मां और बुआ को लेकर इमलिया गांव स्थित अपने ससुराल पहुंचा, जहां वह अपनी पत्नी मनीषा को साथ में लेकर जाने के लिए तैयार था पर ससुर मिलन और साला चन्नीलाल मनीषा को ले जाने से मना कर दिए।

यह भी पढ़ें- Jabalpur News : शासकीय इंजीनियरिंग काॅलेज में कोबरा नाग ने फैलायी दहशत

ससुर का कहना था कि समाज के सामने पहले लिखा पढ़ी होगी उसके बाद ही मनीषा जाएगी। क्योंकि अमर चौधरी उसकी बेटी के साथ मारपीट करता है, शाम को अमर मोटरसाइकिल से दोबारा ससुराल इमलिया गांव पहुंचा और मनीषा को ले जाने लगा इस दौरान आक्रोशित मनीषा के भाई और पिता ने अमर को पकड़ा और फिर उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

यह भी पढ़ें- करोड़ों की नेटवर्थ के मालिक Varun Dhawan के पास जानें कितनी महंगी लग्जरी कारें और बाइक्स हैं

आग लगते ही अमर यहां वहां भागने लगा तब पत्नी और सरहज ने उसे बचाया, आनन-फानन में ग्रामीण लोग मौके पर पहुंचे और घायल अमर को पहले पनागर अस्पताल और फिर मेडिकल कॉलेज ले गए। बताया जा रहा है कि अमर की हालत नाजुक है और 70% से ज्यादा वह जल चुका है। इधर पनागर थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास में ससुर मिलन और साले चन्नीलाल को गिरफ्तार कर लिया है।