कपड़े के शोरूम से नगदी ले उड़े चोर, CCTV में कैद, पुलिस कर रही मामले की जांच

चोरों ने दुकान के गल्ले में रखे हज़ारों रुपयों के नोट चुराए हैं। फिलहाल मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) के गोरखपुर स्थित कपड़े के शो रूम (Clothing showroom) में चोरो ने दुकान की शटर तोड़कर हजारों रुपयों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। अज्ञात चोरों ने केवल गल्ले में रखे नगदी की चोरी की है। बताया जा रहा है कि देर रात दुकानदार अपने शो रूम को बंद करके गया था। जब वह आज सुबह दुकान आया तो उसने शटर के ताले टूट हुए पाए। जिसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी।

कपड़े के शोरूम से नगदी ले उड़े चोर, CCTV में कैद, पुलिस कर रही मामले की जांच

ये भी पढ़ें- यातायात पुलिस को मिली इंटरसेप्टर वाहन की सौगात, ओवर स्पीड के शौकीनों पर कसेगा शिकंजा

मामले में गोरखपुर स्थित कपड़े के शो रूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की करतूत कैद हो गई है। मामले पर पुलिस का कहना है कि दुकान में ज्यादा पैसे नहीं थे फिर भी सभी सामान चैक किया जा रहा है। चोरों ने दुकान से नगदी चुराई है जिसकी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, और इसी के आधार पर पुलिस चोरों की तलाश कर रही है। हलांकि यहां नवरात्रि पर्व के चलते गली-मोहल्ले व बाज़ारों में चारो तरफ लोगों की जमावड़ा लगा रहता है इसके बावजूद भी मुख्य बाजार गोरखपुर में चोरी हो जाना पुलिस की गश्त में बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है। इसपर पुलिस का कहना है कि वे लगातार रात्रि गश्त करते हैं फिर भी चोरी की वारदात सामने आई है जिसकी वे गंभीर रूप से जांच कर रहे हैं। वहीं मामले पर पुलिस ने जल्द ही चोरों को गिरफ्तार करने की बात कही।