Jabalpur News: मामूली विवाद को लेकर 1 युवक की हत्या, आरोपियों की तलाश जारी

Sanjucta Pandit
Published on -
indore crime news

Jabalpur News : जबलपुर से एक बड़ी घटना सामने आई है, जहां अपने नाना के घर घूमने आए एक युवक की गांव के ही दो लोगों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए हैं। जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मर्ग कायम करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही, आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी गई है।

विवाद के बाद हत्या

दरअसल, मृतक कृष्णकांत जो कि थाना बेलखेड़ा के भैरव घाट का रहने वाला था वो शनिवार की दोपहर को शादी समारोह में शामिल होने अपने नाना के घर कटंगी थाना अंतर्गत ग्राम पौड़ी आया था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, गांव में ही रहने वाले दो अज्ञात लड़कों से उसका विवाद हुआ और विवाद इतना बढ़ गया कि उसकी हत्या कर दी गई।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।