जबलपुर में 2 दोस्तों ने युवती के साथ किया दुष्कर्म, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Jabalpur Crime News : जबलपुर के आधारताल थाना क्षेत्र अंतर्गत 2 दोस्तों ने मिलकर एक युवती के साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद पीड़िता सीधे पुलिस थाने पहुंची और इसकी शिकायत दर्ज कराई है, जहां उसने बताया कि पिछले दिन सुहागी निवासी रुपेश मिश्रा उसे रास्ते पर मिला और घर छोड़ने की बात कहते हुए अपनी गाड़ी पर बैठा लिया। फिर अपने सुहागी स्थित घर पर ले गया। वहां आरोपी रूपेश मिश्रा और उसके दोस्त गोलू पटेल ने मिलकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

फिलहाल, पीड़िता ने अपने साथ हुई घटना की शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं, पुलिस ने दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है और मामले में आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।