Jabalpur News: आपस में भिड़े 2 मोबाइल चोर, ओमती पुलिस ने किया गिरफ्तार

arrest

Jabalpur News : जबलपुर कलेक्ट्रेट में दो मोबाइल चोर आपस में भिड़ गए। तभी वहां मौके पर मौजूद नगर सैनिकों ने दोनों चोरों को पकड़ा और उन्हें ओमती थाना पुलिस के हवाले कर दिया। जानकारी के मुताबिक, दोनों युवकों ने रेलवे स्टेशन से एक मोबाइल चुराया और फिर उसके बंटवारे को लेकर आपस में भिड़ गए। जिसके बाद एक चोर भागते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचा जिसका पीछा करते हुए दूसरा भी वहां तक पहुंच गया।

नगर सैनिक ने दी ये जानकारी

वहीं, नगर सैनिक ने बताया कि वो कलेक्ट्रेट गेट पर ड्यूटी कर रहें थे। तभी सामने से एक युवक भागता हुआ आया। पीछे से एक महिला और एक युवक चोर-चोर चिल्लाते हुए आए। इसके बाद दोनों युवक आपस में लड़ने लगे। जिसके बाद हम लोगों ने दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं, पूछताछ में पता चला है कि एक युवक रवि कटनी का रहने वाला है जबकि दूसरा रहीम हाईकोर्ट के सामने मस्जिद में रहता है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।