जबलपुर में 6 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, 62 लोग अब तक ठीक होकर घर लौटे

जबलपुर| संदीप कुमार| जिले में आज भी कोरोना वायरस (Corona VIrus) संक्रमित केस पॉजिटिव मिले है। आईसीएमआर (ICMR) और मेडिकल कॉलेज (Medical COllege) के वायरोलॉजी से मिली 89 सैम्पलों की रिपोर्ट में 6 नए केस पॉजिटीव निकले है जिसके बाद अब जबलपुर जिले में पॉजिटीव केस की संख्या बढ़कर 153 पहुँच गई है।

बुधवार को भी संक्रमित मिले पॉजिटिव व्यक्ति गोहलपुर-चांदनी चौक और सर्वोदय इलाके के निकले है। आज के पॉजिटीव केस मिलाकर अब जबलपुर में 153 का आंकड़ा पहुँच गया है। कोरोना पॉजिटीव केस के 62 लोग स्वास्थ्य होकर अपने घर जा चुके जबकि 8 व्यक्तियों की मौत हो चुकी है। जबलपुर में अभी भी 83 केस एक्टिव है। आज जबलपुर कलेक्टर भरत यादव ने लोगो से अपील की है कि लॉक डाउन में मिली राहत का नाहक ही फायदा न उठाएं। वही जिला प्रशासन ने कंटेन्मेंट जॉन को बढ़ा दिया है।चांदनी चौक में आज एक जॉन का बढ़ाया गया है जिसके बाद अब कंटेन्मेंट जॉन शहर में 14 हो गए है जबकि शहर के बाहर 3 कंटेन्मेंट जॉन बनाये गए है।

कंटेन्मेंट जॉन के रहवासियों से कलेक्टर भरत यादव ने अपील की है कि कंटेनमेंट जॉन के निर्देशों का पालन करें और जैसे ही लगता है कि अब कंटेनमेंट जॉन को खत्म किया जा सकता है तो जिला प्रशासन वह भी करेगा लेकिन इसके लिए स्थानीय लोगों को निर्देशों का पालन करना अनिवार्य है।