जबलपुर, संदीप कुमार।कोरोना काल में पॉजिटिव आए मरीज इस लाइलाज बीमारी से लगातार दहशत में आ रहे हैं। जबलपुर के मेडिकल कॉलेज में आज एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव मरीज छत से कूदने का प्रयास किया है।अच्छी बात यह  रही कि समय रहते वार्ड में मौजूद डॉक्टर और वार्ड बॉय ने युवक को बचा लिया।

बता दें कि बीते 1 सप्ताह में यह दूसरी घटना है जब कोई कोरोना पॉजिटिव मरीज बिल्डिंग से कूदकर भागने का प्रयास किया हो।इससे पहले भी मेडिकल कॉलेज की चौथी मंजिल से एक व्यक्ति कूदकर भागने का प्रयास किया था जिसे कि डॉक्टरों ने समय रहते बचा लिया था। आज सुबह भी अचानक मेडिकल कॉलेज के कोरोना पॉजिटिव वार्ड से एक भर्ती मरीज वहां से भागने का प्रयास करने लगा।

पॉजिटिव मरीज बिना किसी को बताए मेडिकल कॉलेज की दूसरी मंजिल स्थित खिड़की पर पहुंचा और वहां से बाहर निकल गया। युवक वहां से कूदने वाला ही था कि वार्ड में मौजूद डॉक्टर और वार्ड बॉय वहां पहुंचे और युवक को समझाने के बाद उसे वापस वार्ड में भर्ती करवा दिया। लगातार मरीजों के द्वारा इस तरह के प्रयास से मेडिकल कॉलेज प्रबंधन चिंता में है लिहाजा अब यह प्रयास किया जा रहा है कि किस तरह से मरीजों के माइंड को बदला जाए।