‘एक नारियल वाले बाबा’ की काली करतूत का खुला राज, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जबलपुर| संदीप कुमार| जबलपुर के गढ़ा पुरवा निवासी ‘एक नारियल वाले बाबा” उर्फ संजय उपाध्याय को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बाबा पर आरोप था कि वो अपने पूजा पाठ के नाम पर महिला का शोषण किया करता था| महिला की शिकायत पर संजीवनी नगर थाना पुलिस में आज ये कार्यवाही की है।

जानकारी के मुताबिक बाबा संजय उपाध्याय समूचे मध्यप्रदेश में एक नारियल वाले बाबा के नाम से प्रसिद्ध है और यही बाबा कई महिलाओं को पूजा पाठ और भगवान की आस्था के नाम पर सम्पर्क किया करता था।विजयनगर निवासी एक महिला ने कुछ दिन पहले बाबा की शिकायत संजीवनी नगर थाने में की थी उस दौरान भी बाबा के घर के बाहर भारी हंगामा हुआ था|

बाबा है कई सालों से जबलपुर में
“एक नारियल वाले बाबा”के नाम से मशहूर संजय उपाध्याय कई सालों से जबलपुर में रह रहे है इस दौरान उन्होंने अपनी पूजा पाठ के दम पर बहुत से महिलाओं को बेवकूफ बनाया था।बाबा संजय उपाध्याय के घर पर हाल ही में एक महिला की शिकायत पर पुलिस ने रेड भी मारा था जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल भी हुआ था।

पुलिस ने किया गिरफ्तार
करीब एक माह पहले सोशल मीडिया में पंडित संजय उपाध्याय का वीडियो वायरल हुआ था उसके बाद से ही पंडित फरार चल रहा था । आज पुलिस ने “एक नारियल वाले बाबा” को गिरफ्तार किया है। फिलहाल आरोपी संजय बाबा पुलिस की गिरफ्त में है और संजीवनी नगर थाना पुलिस जांच में जुट गई है।

'एक नारियल वाले बाबा' की काली करतूत का खुला राज, पुलिस ने किया गिरफ्तार