मृतक के परिजनों ने पुलिस पर लगाए संगीन आरोप, दो दिन पहले की थी खुदकुशी

जबलपुर| संदीप कुमार| दो दिन पूर्व ग्वारीघाट थानातंर्गत संत नगर में प्रेम प्रसंग के शक के चलते 21 वर्षीय युवक के साथ लाठी डंडों से मारपीट कर उसके परिवार के अपमान करने पर एक युवक के द्वारा फाँसी लगाने का मामला सामने आया था। अब इसी घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने युवती के भाई और ग्वारीघाट थाना पुलिस पर संगीन आरोप लगाए है।

मृतक की माँ ने आज एसपी से मुलाकात कर बताया कि उनके बेटे लकी ने सुसाइड करने से पहले एक नोट छोड़ा था जिसमे लिखा था कि उसके ऊपर झूठा केस लगाते हुए मारपीट की गई है| इतना ही नही उसके पिता को भी नाहक युवती के भाइयो और ग्वारीघाट थाना पुलिस के द्वारा परेशान किया गया था। मृतक की माँ ने बताया कि लकी उनके बुढ़ापे का एकमात्र सहारा था पर वह बेकसूर होने के बाद मौत की नींद सो गया। परिजनों ने इस पूरे मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग करते हुए दोषियों पर सख्त कार्यवाही की बात कही है।

लकी की माँ ने एसपी को बताया कि युवती के परिजनो ने न सिर्फ लकी के साथ मारपीट की थी बल्कि सबके सामने उसके पिता को भी मारा था इसी से दुखी होकर लकी ने आत्महत्या का कदम उठाया।वही सुसाइड नोट में आरोपियो का नाम होने के बाद भी ग्वारीघाट थाना पुलिस ने सभी लोगो को बचाते हुए महज आत्महत्या का केस दर्ज कर फाइल बंन्द कर दी।इधर एसपी ने परिजनों को आश्वशन दिया है कि इस मामले की गंभीरता से जाँच होगी जो कि asp डॉ संजीव करेंगे।