विकास दुबे एनकाउंटर पर भाजपा में भी उठे सवाल, नगर अध्यक्ष की पोस्ट ने मचाई खलबली

जबलपुर| संदीप कुमार| विकास दुबे एनकाउंटर मामले में अभी तक विपक्ष तो सवाल उठा ही रही था, लेकिन अब भाजपा के नुमाइंदों ने ही एनकाउंटर को कटघरे में ला खड़ा कर दिया है। जबलपुर नगर अध्यक्ष जी एस ठाकुर ने विकास दुबे एनकाउंटर पर सवाल खड़े करते हुए अपनी बातों को सोशल मीडिया में शेयर किया है।

क्या अब फैसले गोली से होंगे….
जिस तरह से विकास दुबे का एनकाउंटर किया गया है उसको लेकर तमाम तरह के सवाल उठ रहे हैं इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष जी एस ठाकुर ने भी एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए कहा है कि अगर विकास दुबे ने अपराध किए थे तो उसका फैसला कानून करती पर जिस तरह से उज्जैन से कानपुर ले जाते समय विकास दुबे का एनकाउंटर पुलिस के द्वारा किया गया है यह कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है।

जी एस ठाकुर ने कहा कि इस देश का संविधान कहता है कि कितना भी बड़ा अपराधी हो उसका निर्णय करने का अधिकार कानून को होता है। उन्होंने यह भी कहा कि विकास दुबे के अपराधों को लेकर कानून निर्णय कर सकता था पर अपराधी का इस तरह से एनकाउंटर करना इसका मैं विरोध करता हूं, अगर विकास दुबे को सजा देनी थी तो कानून सजा देता ना कि पुलिस। वही उत्तर प्रदेश सरकार की बचाव में आते हुए जी एस ठाकुर ने कहा कि सरकार चाहे भाजपा की हो या अन्य राजनीतिक पार्टी की कोई भी सरकार पुलिस को एनकाउंटर करने का आदेश नहीं देती हैं ,पर चूँकि विकास दुबे का एनकाउंटर हुआ है तो यह पूरा एनकाउंटर संदेह के घेरे में आ रहा है जिसकी की उच्च स्तरीय जांच भी होनी चाहिए।बहरहाल भाजपा नगर अध्यक्ष के सोशल मीडिया में डाले गए इस पोस्ट के बाद से खलबली मच गई है।

विकास दुबे एनकाउंटर पर भाजपा में भी उठे सवाल, नगर अध्यक्ष की पोस्ट ने मचाई खलबली