जबलपुर में एक कोरोना वायरस संदिग्ध महिला की मौत

जबलपुर।संदीप कुमार। मध्यप्रदेश में कोरोना वायरल का संक्रमण तेजी से बढता जा रहा है और मरीज इलाज के दौरान दम तोड़ रहे है। अब जबलपुर में कोरोना वायरस संदिग्ध महिला की मौत की खबर सामने आई है।प्रदेश में अबतक 37 कोरोना की चपेट में है और दो की मौत हो चुकी है वही जबलपुर में मरीजों की संख्या 8 है।यहां कर्फ्यू पहले से ही लगा हुआ है और इस घटनाक्रम के बाद प्रशासन और सख्त हो चला है।

बताया जा रहा है कि उपचार के दौरान मेडिकल कॉलेज जबलपुर में महिला की मौत हो गई। महिला की हालत बिगड़ने पर उपचार शहडोल जिला अस्पताल से जबलपुर रैफर किया गया था।पति पत्नी को उपचार के लिए जबलपुर रैफर किया था ।पति सऊदी अरब से वापस आने के कुछ दिन बाद महिला की हालात बिगड़ी थी।महिला को सर्दी,खासी व सॉस लेने में तकलीफ थी।हालांकि अभी कोरोना की रिपोर्ट आना बाकी है।

दरअसल, आज रविवार सुबह नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज में आज कोरोना वायरस संदिग्ध महिला की मौत हो गई। मृतक महिला मूलतः शहडोल की रहने वाली थी और उसे 2 दिन पहले ही मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था। महिला को सर्दी खांसी व सांस लेने में तकलीफ थी लिहाजा उसकी रिपोर्ट आईसीएमआर भेजी गई थी जहां से उसकी रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

10 दिन पहले ही पति आया था सऊदी अरब 
मृतक महिला का पति सऊदी अरब में काम करता था और हाल ही के दिनों में वह वापस लौट कर अपने घर शहडोल आया था। करीब 2 दिन पहले महिला और उसके पति की अचानक से तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद दोनों को पहले जिला अस्पताल शहडोल में भर्ती किया गया और जब वहां से उन्हें आराम नहीं लगा तो जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया।

पति-पत्नी को आइसोलेशन वार्ड में किया गया था भर्ती
शहडोल से आए दंपत्ति को चूँकि सर्दी, खांसी व सांस लेने में तकलीफ जा रही थी लिहाजा कोरोना वायरस संदिग्ध मानते हुए दोनों को मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था। कोरोना वायरस संदिग्ध पति -पत्नी की जांच रिपोर्ट आईसीएमआर भेजी गई थी जहां से उनकी रिपोर्ट आना अभी बाकी है। इसी दौरान आज सुबह महिला की हालत अचानक से बिगड़ी और उसकी मौत हो गई।