ABVP का राष्ट्रीय अधिवेशन: राष्ट्रीय सहसंगठन मंत्री कोरोना पॉजिटिव, कांग्रेस बोली-तुरंत रद्द करें

mp corona today case

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्य प्रदेश की औद्योगिक राजधानी कहे जाने वाले जबलपुर में आज शुक्रवार से शुरु होने जा रहे तीन दिवसीय अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् (ABVP national convention ) के 67 वां राष्ट्रीय अधिवेशन से पहले बड़ी खबर सामने आ रही है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए है, जिसके बाद कार्यकर्ताओं और नेताओं में हड़कंप मच गया है। वही कांग्रेस ने इस अधिवेशन पर आपत्ति जताते हुए इसे तुरंत रद्द करने की मांग की है।

कर्मचारियों को क्रिसमस पर मिलेगी गुड न्यूज! 18 महीने के पेंडिंग DA Arrears पर आया नया अपडेट

दरअसल, 60 साल बाद जबलपुर में आज 24 दिसंबर 2021 शुक्रवार से रविवार तक वेटरनरी विश्वविद्यालय परिसर में तीन दिवसीय अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् (ABVP) का 67 वां राष्ट्रीय अधिवेशन आयोजित किया जा रहा है।इसमें नोबल शांति पुरस्कार से सम्मानित समाजसेवी कैलाश सत्यार्थी मुख्य अतिथि और देशभर से परिषद् के सभी पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि शामिल होंगे और कार्यक्रम का 2407 केंद्रों से सीधी प्रसारण भी किया जाएगा।इसके अलावा कार्यक्रम में भाजपा के बड़े नेता  और खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से लेकर प्रदेश अध्यक्ष  वीडी शर्मा भी शिरकत करने वाले है, लेकिन इससे पहले राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)