हादसा : कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, धूं-धूं कर जला लाखों का सामान

आग लगने से कितने का नुकसान हुआ, इसका आंकलन किया जा रहा है। फिलहाल अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्यप्रदेश के जबलपुर (jabalpur) जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहां शहर के सबसे व्यस्त इलाका करमचंद चौक में आज सुबह अचानक ही भीषण आग (fire) लग गई। और आग इतनी तेजी से फैली कि तीन मंजिला दुकान में रखा सामान जलकर खाक हो गया। यह आग तलघर वाला शॉप में लगी थी। सूचना के बाद मौके पर तकरीबन 10 दमकल वाहन पहुंचे और कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया।

यह भी पढ़े…विदिशा में नारेबाजी करते हुए फूंका गया चीन का पुतला, बहिष्कार करने का लिया संकल्प

बताया जा रहा है कि आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान हो गया है। वहीं व्यस्त इलाके में होने से फायर ब्रिगेड को पहुंचने में भी काफी कड़ी मशक्कत करना पड़ा। बता दें कि जिस दुकान में आग लगी उसके मालिक का नाम मुन्नू जैन बताया जा रहा है। जिनका कपड़े का थोक व्यापार है। उनकी तीन मंजिला दुकान में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि उसे काबू करने में फायर ब्रिगेड को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

यह भी पढ़े…Pooja Hegde ने सिल्वर ड्रेस में दिए स्टनिंग पोज, देखें खूबसूरत फ़ोटोज़

जानकारी के मुताबिक दुकान में आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है। जबलपुर शहर का करमचंद चौक सबसे व्यस्तम इलाका कहा जाता है। अगर यही आग दोपहर को लगती तो निश्वित रूप से यहां पर भगदड़ मच सकती थी। फिलहाल मौके पर पहुंचे दमकल वाहन ने आग पर काबू पा लिया है। मौके पर दुकान मालिक लड्डू जैन और उनका परिवार भी पहुंच गया है। दुकान के तीन मंजिला मकान में रखे कपड़े पूरी तरह से जलकर खाक हो चुके हैं। आग लगने से कितने का नुकसान हुआ, इसका आंकलन किया जा रहा है। फिलहाल अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।