हादसा : एनएच क्रमांक 30 पर हाईवा ने दो को रौंदा, गुस्साए ग्रामीणों ने चालक को पीटा, पढ़े पूरी खबर

हाईवा को आग लगाने की को​शिश,गोसलपुर थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे 30 गांधीग्राम बाईपास की घटना,

जबलपुर,संदीप कुमार। तेज रफ्तार में दौड़ रहे एक हाईवा ने गुरुवार की देर रात सामने से बाइक में आ रहे दो युवकोें को टक्कर मारकर मौत के घाट उतार दिया। यह दुर्घटना (accident) एनएच क्रमांक 30 पर हुआ। घटना से नाराज ग्रामीणों ने पहले तो हाईवा में आग लगाने का प्रयास किया और चालक की मारपीट कर दी। सूचना मिलते ही गोसलपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, तो पुलिस से भी झूमाझटकी कर दी। घटना के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा, जिसके बाद हालात को काबू किया जा सका।

यह भी पढ़े…रतलाम के महालक्ष्मी में मंदिर में शुरू हुई सजावट, धनतेरस से भाईदूज तक होंगे मनोरम दर्शन

पुलिस के अनुसार हाईवा भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा ग्रामीण के अध्यक्ष राजम​णि बघेल का बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गोसलपुर टीआई ने बताया कि भाजपा युवा मोर्चा ग्रामीण के अध्यक्ष राजम​णि पटेल द्वारा हाईवा का संचालन किया जा रहा है। उनका हाईवा लेकर चालक गोसलपुर के गांधीग्राम की ओर जा रहा था। हाईवा गांधीग्राम बाइपास स्थित हाई स्कूल के पास पहुंचा ही था कि हाईवा ने सामने से बाइक में आ रहे पान उमरिया ग्राम परसेल निवासी आशीष चौधरी और रामजी चौधरी को जोरदार टक्कर मार दी।

यह भी पढ़े…MP College: अतिथि विद्वानों के लिए बड़ी खबर, आयु सीमा में छूट यथावत, मेरिट के आधार पर मिलेंगे वरीयता अंक

हादसा : एनएच क्रमांक 30 पर हाईवा ने दो को रौंदा, गुस्साए ग्रामीणों ने चालक को पीटा, पढ़े पूरी खबर

घटना में आशीष और रामजी बाइक समेत हाईवा के सामने फंस गए। चालक ने हाईवा रोकने की बजाय उसकी रफ्तार बढ़ा दी,​जिस कारण दोनों हाईवा में फंसकर कई फीट सड़क पर ​घिसट गए। चालक ने हाईवा रोका, लेकिन तब तक दोनों की सांसे थम चुकी थीं। घटना से ग्रामीण आक्रो​शित हो गए। भारी भीड़ सड़क पर उतर आई। ग्रामीणों ने चालक को पकड़ा और उससे मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान कुछ लोगों ने हाईवा में आग लगाने का प्रयास किया, लेकिन वे सफल नहीं हो सके। गोसलपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को तितर-बितर करने का प्रयास किया, तो भीड और उग्र हो गई और पुलिस से उलझ पड़ी। पुलिस से धक्कामुक्की व झूमाझटकी कर दी गई।

हादसा : एनएच क्रमांक 30 पर हाईवा ने दो को रौंदा, गुस्साए ग्रामीणों ने चालक को पीटा, पढ़े पूरी खबर

यह भी पढ़े…इंदौर-भोपाल रोड पर पलटी बस, 8 यात्री घायल, आष्टा जिला अस्पताल में हो रहा उपचार

जानकारी लगते ही एएसपी ​शिवेश सिंह बघेल समेत प्रशासनिक अ​धिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद ​िस्थति को काबू किया जा सका। पुलिस ने दोनों शवों को मरचुरी में रखवा दिया है। हाईवा को जब्त कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।