तेजाब काण्ड: पुरानी रंजिश में दो युवकों पर फेंका तेजाब, हमलावर पिता-पुत्र गिरफ्तार

पुराना विवाद फिर उखड़ा, और फेंक दिया तेजाब, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार, पनागर थाना के कमानिया गेट की घटना

जबलपुर, संदीप कुमार| जबलपुर शहर की सीमा से लगे पनागर (Panagar) में तेजाब कांड (Acid Attack Case) हुआ है| इस वारदात में दो युवक बुरी तरह झुलस गए जिन्हें इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल (Hospital) में भर्ती किया गया है। वहीं पुलिस (Police) ने इस तेजाब कांड को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है, पनागर पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों ही आरोपी पिता-पुत्र हैं।

पुरानी रंजिश को दिया गया अंजाम
बताया जा रहा है कि कमानिया गेट के पास रहने वाले पिता-पुत्र नंदन चौधरी और छोटू चौधरी से घायल युवक प्रजल मिश्रा और वासु केसरवानी का पुराना विवाद चल रहा था,इससे पहले भी दोनों ही पक्ष के लोग का विवाद हो चुका था पर पुलिस की समझाइश के बाद हर बार मामला शांत हो जाया करता था।

पुराना विवाद फिर उखड़ा, और फेंक दिया तेजाब
काफी दिनों से चले आ रहा पुराना विवाद अब तक पूर्णता पुरानी रंजिश में बदल चुका था, आज एक बार फिर नंदन चौधरी और उसके बेटे छोटू चौधरी से प्रजल मिश्रा और वासु केसरवानी का विवाद हो गया कुछ ही देर में यह विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि नंदन और उसके बेटे ने दोनों ही युवकों पर तेजाब फेंक दिया, इस घटना में दोनों ही युवक बुरी तरह झुलस गए जिन्हें इलाज के लिए अब निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

पुलिस ने पिता-पुत्र को किया गिरफ्तार
तेजाब कांड वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी नंदन चौधरी और उसका बेटा छोटू चौधरी मौके से फरार हो गए, इधर पुलिस ने प्रजल मिश्रा और वासु केसरवानी की शिकायत पर मामला दर्ज कर दोनों ही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को महाराजपुर से गिरफ्तार किया है।फिलहाल घायल दोनों ही युवकों का इलाज अभी निजी अस्पताल में जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here