‘कोरोना’ वाली शादी से शहर में हड़कंप, निगम उपायुक्त पर होगी FIR

जबलपुर| संदीप कुमार |कोरोना काल मे अपने रुतबे का इस्तेमाल कर शादी कराना नगर निगम उपायुक्त राकेश आयाची को महंगा पड़ गया है| जिला प्रशासन ने उपायुक्त के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने पुलिस को निर्देश दिए है।

दरअसल, बीती 30 जून को राकेश आयाची के परिवार में मदन महल स्थित एक होटल से विवाह करवाया था इस विवाह में कई बड़े अधिकारी भी शामिल हुए थे और बड़ी संख्या में भीड़ भी जुटी थी।इसी भीड़ में अब कोरोना पॉजिटीव केस निकल कर आ रहे है।

होटल-रेस्टारेंट में जिला प्रशासन रखेगा अब निगरानी
होटलों में हो रही लापरवाही को देखते हुए कलेक्टर भरत यादव ने ऐसे लोगो के खिलाफ सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए है | उन्होंने कहा है कि अभी तो विवाह नही हो रहे है पर हाल ही में जिन्होंने विवाह के दौरान लापरवाही बरती थी और शासन के आदेश का पालन नही किया था उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

उपायुक्त के यहाँ हुई शादी में कई अधिकारी भी हुए थे शामिल
बताया जा रहा है 30 जून को नगर निगम उपायुक्त राकेश आयाची के यहाँ विवाह हुआ था।विवाह शहर की एक आलीशान होटल में सम्पन्न हुआ था जिसमे की कई अधिकारी भी शामिल हुए थे।उसी विवाह में शामिल हुए लोग धीरे धीरे अब कोरोना पॉजिटीव आ रहे है।नगर निगम उपायुक्त उनके भतीजे थाना प्रभारी सहित दो दर्जन से ज्यादा लोग अभी तक कोरोना पॉजिटीव निकल चुके है।

सोशल मीडिया में आने के बाद दवाब में हुई एफआईआर
निगम उपायुक्त के यहाँ हुए विवाह और उसके बाद आया कोरोना पॉजिटीव का मामला लगातार सोशल मीडिया में चल रहा था।पर जिला प्रशासन था कि कार्यवाही ही नही कर रहा था पर जब मामला सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो अब कलेक्टर ने एफआईआर के निर्देश दिए है।