माफिया के खिलाफ एक्शन जारी, तीन ढाबे ध्वस्त, 10 हाइवा जब्त

जबलपुर| मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देश पर रेत माफिया-खनन माफिया और शराब माफियाओ के खिलाफ जिला प्रशासन की कार्यवाही जारी है। आज भी जबलपुर में माफिया दमन दल की टीम ने शासकीय भूमि पर कब्जा करने वाले और रेत का अवैध स्टॉक रखने वालों पर ताबड़तोड़ कार्यवाही की है। शहर के अंधमूक बाईपास के पास आज माफिया दमन दल की टीम ने बड़ी कार्यवाही करते हुए रेत माफिया संदीप महंत के ठिकाने को जमीदोज कर दिया है। इसके अलावा वहाँ बने तीन अवैध ढाबे को भी टीम ने जेसीबी की मदद से तोड़ दिया है। 

जानकारी के मुताबिक लंबे समय से बाईपास के पास रेत माफिया संदीप महंत ने रेत को डंप करने का ठिकाना बना रखा था।हांलकि कार्यवाही के दौरान संदीप महंत मौके पर नही थे।माफिया दमन दल की टीम ने बाईपास के पास बने अवैध तीन ढाबे भी तोडे है बताया जा रहा है कि इन ढाबो में अवैध शराब परोसी जा रही थी।इधर 30 लाख की टेक्स चोरी के मामले में 10 डम्फर भी जप्त किए गए है।अपर कलेक्टर संदीप जेआर की माने तो मुख्यमंत्री के निर्देश पर ये कार्यवाही हो रही है। 

आज भी सूचना मिली थी कि अंधमूक बाईपास के पास अवैध ढाबे और रेत का ठिकाना है जहाँ पर कई तरह के अवैध काम भी होते है।खास बात ये है कि ये सभी इंलीगल काम शासकीय भूमि पर हो रहे थे पर जिला प्रशासन का कभी भी इस और ध्यान नही दिया।बहरहाल हाल में जिस तरह से मुख्यमंत्री कंमलनाथ के निर्देश पर जिला पुलिस प्रशासन ने कार्यवाही की है उसके बाद से माफियाओ ने हड़कप मचा हुआ है।