action-In-case-of-the-absconding-of-of-accused-in-jabalpur

जबलपुर| थाना ग्वारीघाट से जिलाबदर आरोपी के फरार होने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार त्रिपाठी ने कार्रवाई करते हुए प्रधान आरक्षक सुरेश और आरकक्ष मुकेश को निलबिंत कर दिया है, जबकि थाना प्रभारी हेमंत यादव को लाइन अटैच किया गया है। 

दरअसल, बीती रात क्राइम ब्रांच ने जिला बदर आरोपी शेरू उर्फ उत्तम अहिरवार जो कि मूलतः लाल कुआ निवासी है जिलाबदर होने के बाद भी ग्वारीघाट के पास घूम रहा था मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार की रात में क्राइम ब्रांच ने आरोपी शेरू को गिरफ्तार कर ग्वारीघाट थाना पुलिस के हवाले किया जहाँ से आरोपी उत्तम आज सुबह पुलिस को चकमा देते हुए हथकड़ी को ढीला कर फरार हो गया। ध्यान के बाद तुरंत ही कई थानों की पुलिस आरोपी उत्तम को पकड़ने के लिए सतर्क भी हुई पर नही पकड़ पाई । 

इधर लापरवाही बरतने पर एएसपी राजेश त्रिपाठी ने प्रधान आरक्षक और आरक्षक को निलंबित कर दिया है जबकि थाना प्रभारी हेमंत यादव को लाइन अटैच कर दिया है।इसके अलावा आरोपी शेरू उर्फ उत्तम को गिरफ्तार करने के लिए टीम भी गठित की है।गौरतलब है कि आज सुबह जब पॉलिसकर्मी थाने के बाहर मुँह हाथ धो रहे थे तभी आरोपी उत्तम हथकड़ी को ढीला कर थाने से फरार हो गया था।