आखिर वकीलों ने क्यू दिया धरना और हुई उनकी गिरफ़्तारी !

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर जिला कोर्ट में पर्किंग की मांग को लेकर धरने पर बैठे 20 से ज्यादा वकीलों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस ने इन वकीलों को गिरफ्तार करने के बाद अस्थाई जेल में रखा है, दर्शल जिला कोर्ट में लंबे समय से पैरवी करने वाले वकील पार्किंग की मांग कर रहे थे,कई मर्तबा जिला एवं सत्र न्यायाधीश महोदय को भी इस विषय में जानकारी दी गई पर वकीलों के पार्किंग की कोई भी व्यवस्था जब नहीं हुई तो परेशान होकर वकीलों ने जिला कोर्ट परिसर के भीतर ही धरना दे दिया।

लखीमपुर खीरी में किसानों पर हुई बर्बरता के विरोध में भिंड में प्रदर्शन, कांग्रेस ने जताया विरोध

20% पार्किंग भी नहीं मिल रही है वकीलों को
प्रदर्शन कर रहे वकीलों की मांग है कि इतने बड़े जिला कोर्ट परिसर में उन्हें अपने वाहन पार्किंग के लिए 20% जगह भी नहीं मिल रही है, वकीलों ने साथ ही मांग की थी कि उन्हें एक नंबर गेट से अपने वाहनों के साथ अंदर जाने दिया जाए जिस पर जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने मनाही कर दी इससे नाराज होकर वकीलों ने कोर्ट परिसर में ही धरना दे दिया।

ससुर के थे बहू से नाजायज संबंध, मासूम ननद ने देखा तो उसे उतारा मौत के घाट

पुलिस ने किया 20 से ज्यादा वकीलों को गिरफ्तार
पार्किंग की जगह ना मिलने से नाराज होकर वकीलों ने जिला कोर्ट परिसर के अंदर ही धरना दे दिया, जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस वाला आई और प्रदर्शन कर रहे वकीलों को गिरफ्तार करते हुए उन्हें पुलिस लाइन में बनी अस्थाई जेल ले जाया गया, इधर वकीलों का कहना है कि जब तक पार्किंग की व्यवस्था जिला कोर्ट में नहीं की जाएगी तब तक उनका यह है विरोध जारी रहेगा।

dgv_vimeo_video id=”623482623″