भोपाल के बाद अब जबलपुर में हुई बेजुबान पर क्रूरता , वीडियो वायरल

जबलपुर,संदीप कुमार। मध्यप्रदेश में लगातार पशु क्रूरता के मामले में बढ़ोतरी हो रही है और प्रशासन है कि इस और बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रहा है। राजधानी भोपाल के बाद अब संस्कारधानी जबलपुर में पशु क्रूरता का एक मामला सामने आया है। वायरल वीडियो में 3 लड़के एक मूक जानवर को उठाकर पुल से नीचे पानी में फेंकते हुए दिख रहे हैं।

तीन लड़कों द्वारा कुत्ते को पुल से नीचे पानी में फेंकने का यह वीडियो सोशल मीडिया में लगातार वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि पशु क्रूरता का यह एक नया मामला जबलपुर में देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो लमेहटाघाट का है जहां मौज मस्ती में यह लड़के एक बेजुबान जानवर की जान लेने की कोशिश कर रहे हैं।

जबलपुर के लमेहटाघाट में फोन के साथ मौज मस्ती के दौरान फुल से नीचे फेंकने का यह वीडियो आज सुबह से ही सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। ईश्वर वीडियो के बाद से अब पशु प्रेमियों ने जिला प्रशासन की कार्रवाई पर सवाल भी उठाया है। वायरल वीडियो देखकर पशु प्रेमियों का कहना है कि जिन भी लड़कों ने इस तरह का क्रूरता पूर्वक कांड किया है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होना चाहिए।