कृषि मंत्री कमल पटेल ने किसानों को दिया भरोसा, जल्दी मिलेगा मुआवजा

कृषि मंत्री कमल पटेल

Agriculture Minister Kamal Patel in Jabalpur : मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल आज अल्प प्रवास पर जबलपुर पहुंचे । उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बेमौसम हुई बारिश प्राकृतिक आपदा है और निश्चित रूप से इस आपदा से किसान परेशान हुए हैं। लेकिन आपको चिंता करने की जरुरत नहीं है, सरकार आपके साथ है, सर्वे पूरा होते ही जल्दी पीड़ित किसानों को मुआवजा दिया जायेगा।

कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि बेमौसम बारिश से मध्य प्रदेश में हजारों एकड़ में खड़ी फसल खराब हो गई पर किसानों को घबराने की जरूरत नहीं है, क्योंकि किसानों पर आई आपदा को सरकार ने अपने ऊपर लिया है। कृषि मंत्री ने कहा कि पहले हम किसान हैं ना कि मंत्री या मुख्यमंत्री, हम जानते हैं कि बेमौसम की बारिश के समय किसानों पर क्या बीत रही है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....