चंद घंटों में खत्म हुआ परिवार, बच्चे की मौत के बाद पिता तीसरी मंजिल से कूदा, माँ ने भी तोड़ा दम

जबलपुर| जबलपुर के मेडिकल कॉलेज में आज पूरी तरह से सन्नाटा पसरा हुआ है।वजह है एक ही परिवार के तीन लोग की कुछ ही अंतराल में मौत हो जाना।इस सदमे से न ही परिवार उभर पा रहा है और न ही वो लोग जिन्होंने ये मंजर देखा था।

दरअसल, कटनी निवासी रंजीत गोटियां जिसने की शुक्रवार को प्रसव के लिए अपनी पत्नी को मेडिकल कॉलेज में ईलाज के लिए भर्ती करवाया था जहाँ कल शाम को प्रसव के दौरान उसके बच्चे की मौत हो गई।जैसे ही रंजीत को पता चला कि उसके बेटे की मौत हो गई है वैसे ही आवेश में आ गया और ओपीडी के पास जाकर तीसरी मंजिल से नीचे छलांग लगा दी घटना के बाद आनन फानन में रंजीत को icu में  भर्ती करवाया गया जहाँ देर रात उनकी मौत हो गई वही रंजीत की मौत के बाद कुछ ही देर बाद उनकी पत्नी जो कि वेंटिलेटर में थी उन्होंने भी दम तोड़ दिया। महज चंद घंटों में ही एक ही परिवार में तीन मौत से रंजीत का पैतृक गांव भी दहल गया है। 

फिलहाल रंजीत के परिजन भी जबलपुर मेडिकल कॉलेज पहुँच गए है जहाँ पोस्टमार्टम किया जा रहा है। बताया ये भी जा रहा है कि रंजीत अपने पहले बच्चे को लेकर काफी उत्साहित था यही वजह है कि जैसे ही उसे पता चला कि उसका नवजात बच्चा नही रहा उसने आत्महत्या करने के लिए मेडिकल कॉलेज से कूद गया।