Jabalpur News: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, ट्रक चोरी कर गेंहू पार करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

Jabalpur News : मध्यप्रदेश के जबलपुर में चोरों की अजीब चोरी का मामला सामने आया है। जहां चोरों ने पहले बड़े साहस के साथ दो ट्रकों की चोरी की। जिसके बाद उसमें से 960 गेंहू की बोरियों को पार किया। इसके बाद ट्रक कबाड़ी वाले को बेच दिया। मामले में भेड़ाघाट पुलिस ने 3 शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि चोरों ने खाली ट्रक को यूपी के आजमगढ के ग्राम मदेपुर में टुकड़े- टुकड़े करवाए थे। फिर आरोपियों की निशादेही पर गोसलपुर में छिपाकर रखे गए ट्रक सहित 480 बोरी गेंहू एवं रिछाई खण्डहरनुमा मकान से 480 बोरी गेंहू जब्त किया गया। आइए विस्तार से जानें पूरा मामला…

2 ट्रक किए थे गायब

मिली जानकारी के अनुसार, बदमाश चोरों ने मनकेड़ी साइलो बैग से 24- 24 टन गेंहू से भरे 2 ट्रक गायब किए थे। जिसकी जानकारी पुलिस को लगते ही उन्होंने जांच- पड़ताल शुरू कर दी। जांच के दौरान पता चला कि ट्रक चालक बाली, जोगेश और मंजूर बहना घटना स्थल के आसपास संदिग्ध अवस्था में घूम रहे हैं। जिसके बाद तीनों को हिरासत में लेकर सघन पूछताछ की गई तो गेंहू से लोड ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचजी 4782 को चोरी कर गोसलपुर स्थित किराए के गोदाम में छिपाकर रखने का मामला सामने आया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।