लॉकडाउन के बीच नशीली दवाइयों के सौदागर गिरफ्तार, युवाओं को करते थे सप्लाई

जबलपुर| संदीप कुमार| कोरोना वायरस संक्रमण के चलते जहाँ जबलपुर का पुलिस प्रशासन इस बीमारी से निपटने की तैयारी में लगा हुआ है तो वही दूसरी और कुछ लोग पुलिस की व्यस्तता के फायदा उठा कर नशे का कारोबार करने में जुटे थे जिन पर हनुमानताल थाना पुलिस ने कार्यवाही की है।

मुखबिर की सूचना पर मारा छापा,नशीली दवाई की बरामद…..
लॉक डाउन के चलते पूरे शहर में शराब-गांजे की दूकान बन्द है।लोगो को नशे का कुछ साधन नही मिल रहा है जिसका फायदा उठाकर आरोपी समीम और वीरेश युवाओं को ऊंचे दामो पर नशे की दवा सप्लाई कर रहे थे।सीएसपी अखिलेश गौर के नेतृत्व में हनुमानताल थाना पुलिस ने इलाके में छापा मारते हुए दो आरोपियों से एलरविल,एविल और ट्रामाटॉस की 500 नग दवाई के साथ साथ 75 डिस्पोजल सिरिंज बरामद की।

शराब की दूकाने बंद तो दवाई के नशे का फैला था कारोबार…..
जबलपुर में कोरोना वायरस के चलते बीते 21 मांर्च से लॉक डाउन है यही वजह है कि राज्य सरकार के निर्देश पर कुछ दिन बाद ही जिले भर की शराब दूकाने भी बंद हो गई जिसका फायदा आरोपियों ने उठाया और युवाओं को मुँहमाँगे दामो पर नशे की दवाई बेच रहे थे।

पूछताछ में होगा बड़ा खुलासा-मेडिकल स्टोर संचालक भी होगा आरोपियों का साथी….
पुलिस गिरफ्त में आए दोनो आरोपियों से पुलिस पूछताछ करेगी।पुलिस को अंदेशा है कि इतनी बड़ी मात्रा में आरोपियों को ये दवाएं कहाँ से मिल रही है ये जाँच का विषय है हो सकता है आरोपियों के साथ कोई मेडिकल स्टोर संचालक शामिल हो।