अमित सरयाम हत्याकांड का पुलिस ने 48 घंटे में किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

आरोपी मंगल कोल को पुलिस ने किया गिरफ्तार बाइक की चाबी तलाश करने मृतक ने बोला तो आरोपी ने घोप दिया पेट मे चाकू

Arrest

जबलपुर, संदीप कुमार| जबलपुर के (Jabalpur) गढ़ा में रहने वाला अमित सरयाम की चाकूओं से गोदकर हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस (Police) ने 48 घंटे के भीतर गिरफ्तार (Arrest) कर लिया। मृतक अमित बुआ के लड़के साथ मंगलवार की रात मानेगांव गया था और वहाँ पर अपने साथियों के साथ शराब पार्टी किया था।

बताया जा रहा है कि घटना वाले दिन अमित, अमन अपने मामा के लड़कों के साथ स्कूल के बाहर पहले तो शराब पार्टी की उसके बाद चारो घर के अंदर चले गए कुछ देर बाद अमित खाना खा कर बाहर टहलने निकला। पुलिस के अनुसार अमित की बाइक की चाबी स्कूल के अंदर गिर गई थी जिसे की वह मोबाइल की लाइट जला कर तलाश कर रहा था उसी दौरान आरोपी मंगल कोल जो कि शराब के नशे में धुत था वहाँ से निकला तो मृतक अमित ने चाबी तलाश करने उसे रोक लिया कुछ देर तक मंगल ने अमित की चाबी तलाश करने में मदद की पर जब चाबी नही मिली तो मंगल जाने लगा जिसे की अमित ने रोका जिसको लेकर दोनों का विवाद हो गया।

विवाद बढ़ता देख मंगल ने चाकू निकल लिया और अमित पर वार कर दिया।वारदात में अमित के हाथ और पेट मे गंभीर चोट आई।इधर आरोपी मंगल वहाँ से फरार हो गया,दीवाल कूदने के चलते मंगल के पैर में कांच भी लग गया था जिसका खून मौके पर पुलिस को मिला। पुलिस ने आरोपी मंगल कोल को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयोग की गई चाकू को भी बरामद कर लिया है।