नाराज होकर घर से भागी नाबालिग, जबलपुर GRP ने स्टेशन पर पकड़ा, परिजनों को दी सूचना

Jabalpur News : जबलपुर मदन महल रेलवे स्टेशन पर अकेली बैठी एक नाबालिग लड़की को GRP ने पकड़ा है, पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो मालूम चला कि वो घर वालों से नाराज होकर भाग आई है, हकीकत पता चलते ही जीआरपी ने उसे अपनी संरक्षा में लिया, उससे अपनेपन से बात की, परिजनों के बारे में जानकारी लेकर उन्हें सूचित किया।

इटारसी से भागकर जबलपुर आई नाबालिग बालिका को जब जीआरपी ने मदन महल स्टेशन में संदिग्ध हालत में देखा तो उससे पूछताछ की गयी। बालिका ने इटारसी से जबलपुर आना बताया लेकिन जबलपुर में वह किसके यहां आई है, वह बता नहीं पाई, जिसके बाद पुलिस ने उसे असलियत बताने को कहा तो बालिका ने बताया कि वह परिवार वालों से नाराज होकर ट्रेन में बैठकर जबलपुर आ गई है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....