प्रेम विवाह से नाराज भाई ने प्रेमी की गला काटकर की हत्या, कटा सिर लेकर पहुंचा थाने

मृतक बृजेश बर्मन ने 2 माह पहले आरोपी धीरज शुक्ला की बहन के साथ प्रेम विवाह किया था। इस बात की सूचना पुलिस के दी गई थी। पुलिस ने दोनों को तलाश कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया था। इसके बाद युवती के भाई ने बदले की आग में बृजेश की दर्दनीक हत्या कर दी।

जबलपुर, संदीप कुमार। जिले के तिलवारा घाट थाने में आज उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक अपने हाथ में कटा हुआ सिर और दूसरे हाथ में कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंच गया। यह नजारा देख जहां पुलिस (Police) भौचक रह गई थी तो वहीं आसपास के लोग स्तब्ध हो गए। बताया जा रहा है कि विवाद के चलते आरोपी ने कुल्हाड़ी से पहले ब्रजेश की हत्या की और फिर कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंच गया।

2 माह पहले किया था प्रेम विवाह
दरअसल रमनगर निवासी मृतक बृजेश बर्मन ने 2 माह पहले आरोपी धीरज शुक्ला की बहन के साथ प्रेम विवाह (Love Marriage) किया था। इसके बाद दोनों दूसरे शहर चले गए थे। इसकी शिकायत युवती के परिजनों ने तिलवारा घाट थाने में की थी। जिसके बाद पुलिस ने 4 दिन पहले युवती और युवक को तलाश कर उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया था।

पहले काटे दोनों हाथ, फिर सिर काट कर पहुंचा पुलिस स्टेशन
आरोपी धीरज शुक्ला और उसके परिजनों को जब से यह पता चला था कि उनकी लड़की को बृजेश बर्मन अपने प्रेम जाल में फंसा कर भगा ले गया था और विवाह भी कर लिया तभी से युवती के परिजन बदला लेने की फिराक में थे। आज सुबह दोनों ही परिवार के लोग एक बार फिर आमने-सामने हो गए और फिर आरोपी धीरज ने घर से कुल्हाड़ी निकाली और बृजेश पर हमला कर पहले उसके दोनों हाथ काटे और फिर गला काटकर उसकी हत्या की और थाने पहुंच गया।

ये भी पढ़े- चुनाव आयोग पहुंची TMC बोली, ममता की हत्या साजिश हुई, भाजपा ने की जांच की मांग

आरोपी और मृतक दोनों चलाते थे अवैध शराब का कारोबार
बताया जा रहा है कि मृतक बृजेश बर्मन और धीरज शुक्ला दोनों ही क्षेत्र में अवैध शराब का कारोबार करते थे इसको लेकर इससे पहले भी दोनों कई बार आमने सामने आ गए थे। हालात यहां तक पहुंच गए थे कि कई मर्तबा तो दोनों ने एक दूसरे के साथ मारपीट भी की थी, फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को अभिरक्षा में लेकर जांच शुरू कर दी है।

बृजेश की मौत की खबर सुनते ही युवती ने की आत्महत्या
जिस युवती के साथ बृजेश ने प्रेम विवाह किया था, उस युवती को जैसे ही पता चला कि बृजेश की उसके भाई ने गला काट कर हत्या कर दी है। वैसे ही वह सदमे में आ गई और उसने अपने कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली,महज चंद घंटों में एक ही क्षेत्र में दो लोगों की हुई मौत से पूरा इलाका गमगीन हो गया है।

ये भी पढ़े- Mahashivratri Special: यह है दुनिया का एकमात्र ऐसा शिवलिंग जहां चढ़ता है सिंदूर