फर्जी पत्रकार गैंग का एक और ब्लैकमेलर गिरफ्तार, हिन्दूवादी संगठन का खुद को बताता था सदस्य

जबलपुर,डेस्क रिपोर्ट। पुलिस ने जबलपुर में हिन्दू संगठन के सदस्य को गिरफ्तार किया है। दरअसल यह शख्स गैंग बनाकर फर्जी पत्रकारों के साथ मिलकर महिलाओं को ब्लैकमेल कर रुपये वसूलता था। मामले में पुलिस को अभी भी फरार दस आरोपियों की तलाश है, जिन्हे पकडऩे के लिए पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

अटल प्रोग्रेस-वे को लेकर केंद्र सरकार ने जारी की अधिसूचना, सीएम शिवराज ने कहा- “जीवन रेखा साबित होगी”

जबलपुर में फर्जी पत्रकारों की ब्लैकमेलर गैंग के एक और गुर्गे तनु श्रीवास्तव को मदनमहल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, तनु श्रीवास्तव हिंदू संगठन का पदाधिकारी बताने वाले अर्पित व शैलेन्द्र के साथ वसूली करने में साथ रहता था। जबलपुर में पुलिस ने एक ऐसा गिरोह पिछले दिनों पकड़ा था जो पत्रकारों के साथ मिलकर महिलाओं और अन्य लोगो को ब्लैकमेल करते थे। इसी कड़ी में फर्जी पत्रकार, क्राइम ब्रांच पुलिस व हिन्दू संगठन के पदाधिकारी बनकर लोगों को ब्लैकमेल करने वाली गैंग के सदस्य तनु श्रीवास्तव निवासी केवट मोहल्ला की मदनमहल की पुलिस लगातार तलाश कर रही थी, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है, पुलिस द्वारा तनु से अर्पित व शैलेन्द्र के बारे में पूछताछ की जा रही है, फरार अर्पित व शैलेन्द्र की तलाश में ग्वारीघाट पुलिस भी लगी है, पिछले दिनों गैंग ने मदनमहल क्षेत्र में एक महिला का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर एक लाख रुपए की डिमांड की, जब रुपए नहीं दिए गए तो वीडियो वायरल कर दिया। फर्जी पत्रकारों की यह गैंग बड़े ही संगठित तरीके से वारदात को अंजाम देती रही।

MP Politics: मप्र सहित नेशनल पॉलिटिक्स में बने रहेंगे Kamalnath, हाईकमान को दिया ये ऑफर!

गैंग के सदस्यों ने शास्त्री नगर तिलवारा में महिला को निर्वस्त्र कर वीडियो बनाकर एक लाख रुपए की मांग की, गैंग के सदस्यों ने होटल की महिला मैनेजर को क्राइम ब्रांच बताकर 20 हजार रुपए प्रतिमाह की मांग की, भीम नगर में किराए से रहने वाले नरसिंहपुर आशु 36 हजार 500 रुपए लेना, अभिषेक दीक्षित निवासी गढ़ा को करमेता में 5 सौ वर्गफीट का प्लाट देने का कहकर 6.50 लाख रुपए हड़प लिए, पुलिस में नौकरी दिलाने के नाम पर 4 लाख रुपए ले लिए।तकिया मोहल्ला वीरेन्द्रपुरी वार्ड स्थित राशन दुकान संचालक दीपक जायसवाल से डेढ़ लाख रुपए की मांग, गौतम मढिय़ा में सियाबाई के मकान पर जबरन कब्जा करना व तिलवारा स्थित होटल आर्बिट में शादी की बुकिंग कराकर 16 लाख 37 हजार रुपए में 8 लाख रुपए देना, बाकी रकम हड़पना, यहां तक कि पांच लाख रुपए रुपए की मांग कर बदनाम करने की धमकी देकर रुपये वसूले थे। अब तक पुलिस इस मामलें में 14 लोगो को गिरफ्तार कर चुकी है,वही 10 आरोपियों की तलाश की जा रही है जिसमें दो महिलाएं भी है।