जबलपुर।संदीप कुमार

लॉकडाउन भले ही खुल गया हो पर अभी भी कलाकारों को लॉक डाउन में राहत नहीं मिली है लिहाजा कलाकार आज भी अपने आप को घरों में ही लॉक किए हुए हैं।बात करे टीवीएस सारेगामा ईशिता विश्वकर्मा की तो वह भी अपने आप को ढाई माह से घर में लॉक हैं। लॉक डाउन खुल चुका है पर कलाकारों का स्टेज शो और अन्य कार्यक्रमों के लिए सरकार ने अनुमति नहीं दी है।

ऐसे में सिंगर इशिता विश्वकर्मा ने बताया कि उन्होंने कैसे अपने ढाई माह को गुजारा।ईशिता विश्कर्मा की माने तो कोरोना काल मे ढाई माह उनकी प्रैक्टिस के लिए बहुत ही कारगर साबित हुआ है हालांकि उनके बहुत सारे शो भी तहोने थे पर लॉकडाउन के चलते उनके पूरे कार्यक्रमों को स्थगित करना पड़ा।ईशिता विश्वकर्मा अपनी मां तेजल विश्वकर्मा के साथ घर पर ही रियाज कर रही थी उन्होंने बताया कि यह ढाई माह लॉक डाउन का पीरियड बहुत ही लंबा बीता था पर अच्छी बात यह भी थी कि इन ढाई माह के दौरान उन्हें प्रैक्टिस करने का पर्याप्त समय मिला।

ईशिता विश्वकर्मा की मां तेजल विश्वकर्मा भी अपनी बेटी के साथ मिलकर लगातार उनका साथ दे रही है। दोनों ही मां बेटी मिलकर साथ मे रियाज करते है।ईशिता विश्कर्मा की मां भी गायक है लिहाजा उन्होंने तमाम गायकों की तरफ से सरकार से गुहार लगाई है कि कोरोना काल में उन गायकों पर सरकार ध्यान दें जिनका घर और परिवार स्टेज शो की कारण चलता है।