कलाकार ने बनाई लता मंगेशकर की अनोखी पेंटिंग, एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नाम

जबलपुर, डेस्क रिपोर्ट। स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने 6 फरवरी 2022 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। वह भले ही अब हमारे बीच में ना रही हों लेकिन उनकी सुरीली आवाज आज भी लोगों के दिलों में बसती है। आज लता मंगेशकर का 92वां जन्मदिन है। इंदौर की लता जी ने 1940 में अपने करियर की शुरुआत की थी। 11 साल की उम्र में उन्होंने गाना शुरू कर दिया था।

लता मंगेशकर के दुनियाभर में अनगिनत फैंस हैं। उनके जन्मदिन पर हर कोई उन्हें अपने अपने तरीके से याद कर रहा है। लेकिन आज हम आपको मध्यप्रदेश के जबलपुर के एक ऐसे फैन के बारे में बताते हैं जिसने लता जी को याद करते हुए एक बेहतरीन पेंटिंग तैयार की है। यह पेंटिंग इतनी शानदार है कि पूरे एशिया में इसके जैसी कोई पेंटिंग नहीं है। इस कला के कारण इस कलाकार का नाम एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज किया गया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।