सिंधिया के सांसद बनते ही झूम उठे समर्थक, सड़कों पर बांटी मिठाई

जबलपुर| संदीप कुमार| ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के राज्यसभा सांसद बनते ही संस्कारधानी जबलपुर (Jabalpur) में भी उनके समर्थक खुशी से झूम उठे। सिंधिया फैंस क्लब के कार्यकर्ताओं ने आज जबलपुर में सिंधिया के राज्यसभा सांसद बनने के बाद सड़को पर उतर लोगों को मिठाई खिलाई और अपनी खुशी जाहिर की।

जबलपुर में है सिंधिया फैंस क्लब…..
पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिराज सिंधिया के समर्थकों का जबलपुर में एक क्लब है जिसका नाम है “सिंधिया फैंस क्लब” करीब 15 माह बाद पुनः सांसद बनने की जैसे ही सिंधिया फैंस क्लब को जानकारी लगी वैसे ही वो खुशी से झूम उठे।सिंधिया फैंस क्लब के संयोजक अरविंद पाठक ने अपने साथियों के साथ एक दूसरे को मिठाई खिलाई और सिंधिया जिंदाबाद के नारे लगाए।

कल तक कांग्रेस के नारे लगाने वाले आज बोल रहे भाजपा जिंदाबाद 
जबलपुर में सिंधिया फैंस क्लब के सदस्य को अब सुर पूरी तरह से बदल चुके है कल तक जो कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाते थे वो आज भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद की जय बोल रहे है।कहा जा सकता है कि राजनीति में सब कुछ संभव है।बहरहाल ये सिंधिया फैंस क्लब है।जहाँ इनके महाराज होंगे वही सिंधिया फैंस क्लब के सदस्य होंगे…..

सिंधिया फैंस क्लब के संयोजक अरविंद पाठक ने मोदी से की मांग
ज्योतिरादित्य सिंधिया के राज्यसभा सांसद के बाद अब उन्हें केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल करने की मांग भी शुरू हो गई है सिंधिया फैंस क्लब के संयोजक अरविंद पाठक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह से निवेदन किया है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को एक अच्छा मंत्रालय सौपा जाए जिससे कि देश प्रदेश की उन्नति हो सके।