लगातार बारिश के चलते फिर खोले गए बरगी बांध के गेट, अलर्ट जारी

जबलपुर, संदीप कुमार। लगातार हो रही बारिश के चलते एक बार फिर बरगी बांध के गेट खोले (Bargi Dam gates opened) गए हैं। 15 अगस्त के बाद अब 14 सितंबर को भी बरगी बांध के पानी को नियंत्रित करने के लिए जोड़ा जा रहा है। बरगी बांध के ईई के मुताबिक आज 12 बजे दोपहर को 13 गेट की ऊंचाई बढ़ाई जा रही है।

बरगी बांध के ईई अजय सूरे के मुताबिक 14 सितंबर की सुबह 9 बजे बांध का जल स्तर 422.95 मीटर हो गया हैं जो कि पूरी भराव क्षमता से अधिक है लिहाजा ऐसे में बांध के पानी को नियंत्रण करने के लिए गेट खोलना जरूरी हो गया था इसलिए आज दोपहर बांध के 13 गेट की ऊंचाई बढ़ाई जा रही हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....