-Before-the-election-jabalpur-stf-and-khandwa-police-joint-action

जबलपुर | लोकसभा चुनाव के चलते अब मध्यप्रदेश पुलिस पूरी तरह से अलर्ट मोड में आ गई है। एसटीएफ जबलपुर इकाई और खंडवा पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते दो ऐसे  युवको को गिरफ्तार किया जो कि अवैध घातक हथियारो को बेचने की फिराक में थे। 

जानकारी के मुताबिक इन हथियारों की मुँह मांगी कीमत मिलती है जिसके चलते खेप में हथियारो की सप्लाई की जाती है। एसटीएफ-एडीजी अशोक अवस्थी के निर्देश पर एसटीएफ प्रभारी हरिओम दीक्षित और उनकी टीम लगातार अवैध हथियारों की खरीद फरोख्त पर नजर बनाए हुए थी। इसी क्रम में मुखबिर की सूचना पर एसटीएफ और खंडवा जिले की कोतवाली पुलिस ने संयुक्त रूप से छापा मार कार्यवाही करते हुए दो आरोपी गुरुनाम सिंह और गुरुचरण को गिरफ्तार किया। दोनो ही आरोपी बुरहानपुर के रहने वाले है।पुलिस ने आरोपियो से 32 बोर के 15 नग देशी पिस्टल बरामद किए है।

पूछताछ में आरोपियो ने बताया कि वो इन हथियारों को  मुँह मांगी कीमत में बेचने के लिए घूम रहे है चूँकि लोकसभा चुनाव होना है ऐसे में अवैध हथियारों की मांग और भी बढ़ जाती है। फिलहाल एसटीएफ ने और अधिक पूछताछ के लिए दोनो ही आरोपियो को खंडवा कोतवाली पुलिस को सौप दिया है।