FB पर दोस्ती की, रेलवे में नौकरी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, ब्लैकमेल किया  

gwalior

जबलपुर, संदीप कुमार। शातिर युवकों ने फेसबुक पर दोस्ती कर पहले तलाकशुदा महिला को रिझाया और फिर बाद में शहर में बुलाया और होटल में ले जाकर दुष्कर्म  कर उसका वीडियो बना लिया, इतना ही नहीं शातिर युवकों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए महिला से सवा दो लाख रुपए भी हड़प लिए।

पीड़ित महिला ने ओमती थाने में की शिकायत
पीडि़त महिला ने ओमती थाने में पहुंचकर मामले की शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जब प्रारंभिक जांच की  तो पता चला कि आरोपी जयदीप एवं आनंद हत्या के प्रयास के किसी प्रकरण में कटनी जेल में बंद हैं और कटनी जेल अधीक्षक ने इसकी पुष्टि भी की है।  ओमती पुलिस अब कोर्ट से परमीशन लेकर दोनों आरोपियों को पूछताछ के लिए जबलपुर लाने की तैयारी में है।

फेसबुक पर की दोस्ती, रेलवे में नौकरी का दिया लालच 

ओमती पुलिस ने बताया कि सिवनी जिला निवासी 35 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका पति से तलाक हो चुका है। कुछ समय पहले उसकी फेसबुक पर गंजीपुरा क्षेत्र निवासी जयदीप सिंह राठौर से दोस्ती हुई थी, फेसबुक पर दोस्ती होने के बाद जयदीप उससे मैसेज में बात करने लगा और फिर मोबाइल नंबर लेकर कॉल करके बात करने लगा। जिस कारण दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई। इसके बाद जयदीप ने महिला से कहा कि वह उसकी रेलवे में नौकरी लगवा देगा।

होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म 

नौकरी लगवाने का झांसा देकर आरोपी ने महिला से 20 हजार रुपए ले लिए। रुपए देने के बाद भी महिला की नौकरी नहीं लगवाई। इसके बाद बातचीत करते हुए सितंबर 2019 में जयदीप ने महिला को मिलने के लिए शहर बुलाया,महिला शहर पहुंची तो जयदीप ने उसे होटल में रुकवाया, इसके बाद जयदीप अपने दोस्त आनंद कछवाहा के साथ होटल के कमरे में पहुंचा और महिला के साथ दुष्कर्म  किया।

वीडियो वायरल की दी धमकी-लिए दो लाख रु
दुष्कर्म  करते हुए जयदीप ने अपने दोस्त आनंद कछवाहा की मदद से महिला का अश्लील वीडियो बनवा लिया, इसके बाद जयदीप और आनंद ने महिला को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।  दोनों ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी और महिला से 2 लाख रुपए नगद ले लिए। इसके बाद और रुपयों की मांग कर रहे थे, महिला की रिपोर्ट पर ओमती पुलिस ने दोनों आरोपियों जयदीप राठौर और आनंद कछवाहा के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।