FB पर दोस्ती की, रेलवे में नौकरी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, ब्लैकमेल किया  

gwalior

जबलपुर, संदीप कुमार। शातिर युवकों ने फेसबुक पर दोस्ती कर पहले तलाकशुदा महिला को रिझाया और फिर बाद में शहर में बुलाया और होटल में ले जाकर दुष्कर्म  कर उसका वीडियो बना लिया, इतना ही नहीं शातिर युवकों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए महिला से सवा दो लाख रुपए भी हड़प लिए।

पीड़ित महिला ने ओमती थाने में की शिकायत
पीडि़त महिला ने ओमती थाने में पहुंचकर मामले की शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जब प्रारंभिक जांच की  तो पता चला कि आरोपी जयदीप एवं आनंद हत्या के प्रयास के किसी प्रकरण में कटनी जेल में बंद हैं और कटनी जेल अधीक्षक ने इसकी पुष्टि भी की है।  ओमती पुलिस अब कोर्ट से परमीशन लेकर दोनों आरोपियों को पूछताछ के लिए जबलपुर लाने की तैयारी में है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....