भोपाल : BPCL डिपो के टैंकर ब्लास्ट में घायल ड्राइवर की मौत, 2 की हालत नाजुक

indore

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भोपाल-इंदौर बायपास स्थित बकानिया भौंरी में BPCL (भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड) के डिपो में डीजल टैंकर में हुए ब्लास्ट में घायल ड्राइवर की इलाज के दौरान मौत हो गई, हादसा 21 अक्टूबर को हुआ था, मृतक सलमान ने सोमवार तड़के भोपाल के चिरायु अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ा। हादसे में घायल 6 अन्य लोगों का इलाज भी यहीं चल रहा है, जिनमें से 2 की हालत नाजुक है। वही इस घटना के बाद से ही डिपो के कर्मचारियों में खासी नाराजगी है।

यह भी पढ़ें…. भोपाल : डीजल टैंकर ब्लास्ट मामला, तीन की हालत बेहद नाजुक, डाक्टर्स के अथक प्रयास जारी

गौरतलब है कि भोपाल के खजूरी इलाके के बकानिया में स्थित भारत पेट्रोलियम डिपो में शुक्रवार शाम हादसा हो गया था। टैंकर में रिफिलिंग के दौरान ये दुर्घटना घटी थी। डिपो में ईंधन की रिफिलिंग की जा रही थी, बस उसी दौरान टैंकर में आग लगने से जोरदार ब्लास्ट हुआ था। टैंकर का ड्राइवर, क्लीनर और डिपो के पांच कर्मचारी घायल हो गए थे।

कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश
घटना के बाद कलेक्टर अविनाश लवानिया ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना था और उनसे घटना के बारे में जानकारी ली थी। साथ ही जांच के आदेश दे दिए हैं। घटना के विरोध में टैंकरों के पहिए थमे रहे। टैंकर एसोसिएशन आग के कारण के लिए जिम्मेदारी तय कर कार्रवाई की मांग कर रहा है। वहीं, चिरायु अस्पताल के मुताबिक सात से एक युवक की मौत हुई है। दो की हालत गंभीर बनी हुई है। बाकी का इलाज किया जा रहा है।