जबलपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 56 किलो गांजा लाते तस्कर गिरफ्तार, गाड़ी जब्त

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि गांजा कहाँ से लाया और किसे देने जा रहा है?

ganja

Jabalpur News : मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ क्राईम ब्रांच एवं खितौला पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक 74 वर्षीय बुजुर्ग को गिरफ्तार किया है पुलिस ने उसके कब्जे से 56 किलो गांजा बरामद किया है पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

क्राईम ब्रांच एएसपी समर वर्मा को मुखबिर से सूचना मिली कि थाना खितौला अंतर्गत पान उमरिया की ओर से स्लेटी रंग की बुलेरो क्रमांक एमपी 20 बीए 1297 में बडी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ लाया जा रहा है। कुछ ही देर में ग्राम सरदा से होेते हुए बुलेरो वाहन गुजरेगा। सूचना एसपी को भी दी गई। जिसके बाद क्राईम ब्रांच एवं थाना खितौला की संयुक्त टीम द्वारा मुखबिर के बताए स्थान ग्राम सरदा तिराहा पर पहुंची तो बुलेरो खड़ी हुई मिली। पुलिस को देखकर बुलेरो में सवार व्यक्ति भागने का प्रयास करने लगा जिसकी घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया गया जब उससे नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम गजराज सिंह उम्र 74 वर्ष निवासी ग्राम लालपुरा थाना जबेरा जिला दमोह बताया। तलाशी लेने पर गजराज सिंह के पास एक मोबाइल, 4 हजार 200 रूपए नगद मिले।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”