दर्दनाक सडक़ हादसा: ट्रक और बस की टक्कर में चार लोगों की मौत

जबलपुर।  जाबलपुर-नागपुर रोड में देर रात एक ट्रक और बस की आमने सामने से भिड़ंत हो गई जिसमें की बस में सवार चार लोगों की मौत हो गई है| वही 40 से अधिक यात्री घायल बताए जा रहे है | जिनका ईलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। 

जानकारी के मुताबिक बस जबलपुर से बालाघाट जा रही थी तभी बरगी के पास सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गई। घटना के बाद मौके पर बरगी थाना पुलिस सहित 108 मौके पर पहुँची और सभी घायलों को मेडिकल भेजा। बताया जा रहा की कटनी से चलने वाली पवन ट्रेवल्स की बस जो कि बालाघाट जा रही थी , अचानक बरगी थाना अंतर्गत बरगी बाईपास के पास नागपुर से आने वाले ट्रक से जा टकराई । टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस पलट गई । 

देर रात हुए इस हादसे में यात्रियों की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण और पुलिस मौके पर पहुँच घायलों को बाहर निकाला। साथ ही पुलिस ने क्रेन द्वारा बस को सीधी कर यात्रियों की जान बचाई । घटना में एक बच्ची समेत दो पुरुष और एक महिला की घटनास्थल पर मौत हो गई एवं 40 से ज्यादा यात्री घायल बताए जा रहे हैं। देर रात हुए हादसे में एसपी अमित सिंह भी मौके पर पहुँचे। एसपी की माने तो हादसे की जांच की जा रही है एवं घायलों के परिजनों को जानकारी देने की कोशिश भी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here