जबलपुर में अनियंत्रित होकर फिसली बाइक, दो की मौके पर मौत, एक घायल

इस दर्दनाक हादसे में मोटरसाइकिल में सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) में गोसलपुर थाना के राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 30 रामपुर गांव के पास आज दोपहर सड़क हादसा (road accident) हो गया। जिसमें तेज रफ्तार मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर फिसल गई। बाइक की स्पीड इतनी तेज थी कि उसमें सवार तीनों युवक करीब 100 मीटर तक घिसट गए। इस दर्दनाक हादसे में मोटरसाइकिल में सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची गोसलपुर पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा भिजवाया है।

यह भी पढ़ें…वैक्सीनेशन के लिए विधायक आकाश विजयवर्गीय का अनूठा प्रयोग, विदेशों की तर्ज पर निकाली लकी ड्रा स्कीम

जानकारी के मुताबिक ग्राम पहरुआ छपरा निवासी रामलाल चौधरी अपने साथी दीपक चौधरी निवासी कैलवास उमरिया और राजू चौधरी के साथ ग्राम जुझारी से मोटरसाइकिल से पनागर रिश्तेदारी में जा रहे थे। तीनों दोपहर 1:30 बजे के लगभग जैसे ही राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 30 रामपुर काष्टागार के पास पहुंचे। उसी समय मोटरसाइकिल अचानक अनियंत्रित हो गई। और तेज रफ्तार मोटरसाइकिल करीब 100 मीटर तक घिसटती चली गई। हादसे में रामलाल और दीपक को सिर,सीने और पीठ में गंभीर चोट आने पर मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य युवक राजू गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल युवक का अस्पताल में चल रहा है इलाज
हादसे की सूचना पर गोसलपुर थाना पुलिस मोके पर पहुंची। और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए सिहोरा सिविल अस्पताल रवाना किया। वहीं हादसे में घायल राजू चौधरी को तत्काल इलाज के लिए सिहोरा सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

जबलपुर में अनियंत्रित होकर फिसली बाइक, दो की मौके पर मौत, एक घायल

यह भी पढ़ें…रतलाम में चोरी करने आए बदमाशों ने बुजुर्ग दंपति पर किया हमला, पति की मौत, पत्नी घायल