बीजेपी ने काँग्रेस के नेताओं को दिया “द कश्मीर फाइल्स” देखने का न्योता, भेजा कॉफी और पॉपकॉर्न का कूपन  

फ़िल्म कश्मीर फाइल्स को लेकर लगातार सियासत चल रही है,जबलपुर में आज भारतीय जनता पार्टी ने "द कश्मीर फाइल्स" फ़िल्म को लेकर कांग्रेस नेताओं को न्योता भेजा है।

जबलपुर, संदीप कुमार।  फ़िल्म कश्मीर फाइल्स को लेकर लगातार सियासत चल रही है,जबलपुर में आज भारतीय जनता पार्टी ने “द कश्मीर फाइल्स” फ़िल्म को लेकर कांग्रेस नेताओं को न्योता भेजकर फिल्म देखने का आग्रह किया है। और कहा है  कि सभी लोग यह फ़िल्म जरूर देखे। दरअसल,  भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने कार्यकर्ताओ के साथ मिलकर पोस्ट ऑफिस के माध्यम से कांग्रेस के दिग्गज नेताओं को द कश्मीर फाइल्स फिल्म के टिकट पोस्ट की है।

यह भी पढ़े…  भोपाल में जन्मी यूपीएससी टॉपर टीना डाबी करने जा रही हैं दूसरी शादी, जाने कौन हैं उनके होने वाले पति 

भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने कहा कि “द कश्मीर फाइल्स”फिल्म देखकर जनता के रोंगटे खड़े हो गए हैं, कश्मीर की तत्कालीन समस्या को लेकर फिल्म में जो स्टोरी दिखाई गई है,वह सत्य है,फिल्म में बताया गया है कि आखिर धारा 370 क्यों हटाई गई है। अभिलाष पांडे ने कहा कि आज भाजपा के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के चारों विधायक तरुण भनोट, लखन घनघोरिया, विनय सक्सेना और संजय यादव सहित पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को टिकट पोस्ट की है।

यह भी पढ़े…  MP रहा बच्चों के साथ हुए यौन उत्पीड़न के मामलों में आगे, जाने POCSO एक्ट का आंकड़ा यहाँ

भेजे पॉपकॉर्न और कॉफी के कूपन

भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने कांग्रेस के दिग्गज नेताओं को “द कश्मीर फाइलस” फिल्म टिकट के साथ-साथ रिफ्रेशमेंट के लिए कॉफी और पॉपकॉर्न के कूपन भी भेजे हैं। उन्होंने कांग्रेस के दिग्गज नेताओं से निवेदन किया है कि वह राजनीतिक छोड़कर इस फिल्म को जरूर देखें और फिल्म देख कर यह महसूस करें कि की कितनी भयावह स्थिति थी, जो कि नेहरू जी के द्वारा लगाई गई थी, लेकिन नरेंद्र मोदी ने इस धारा को हटवाई है।