जबलपुर में एकता कपूर और शोभा कपूर के खिलाफ भाजपा विधायक ने दर्ज कराया मामला

भाजपा विधायक पांडे ने जबलपुर पुलिस को चेतावनी दी है कि अगर इन फिल्म एक्ट्रेस के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं होती तो आने वाले समय में उग्र आंदोलन किया जाएगा।

Amit Sengar
Published on -
bjp mla Abhilash Pandey

Ekta Kapoor Against FIR : एकता कपूर ने बॉलीवुड के साथ ही अब OTT प्लेटफ़ॉर्म में भी अच्छा खासा नाम कमाया है। उन्होंने एक से बढ़कर एक वेब सीरीज प्रोड्यूस की। हाल ही में एक एडल्ट वेब सीरीज ‘गंदी बात’ की, जिसे लेकर विवाद शुरू हो गया। इसे लेकर एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ जबलपुर के मदन महल थाने में भाजपा विधायक अभिलाष पांडे ने लिखित में शिकायत दर्ज करवाई है।

मंगलवार को भाजपा विधायक अपने कार्यकर्ताओंं के साथ थाने पहुंचे जहां उन्होंने लिखित में शिकायत करते हुए बताया कि एकता कपूर की वेब सीरीज में जिस तरह से बच्चों के साथ अश्लील हरकत करते हुए वीडियो को परोसने का काम किया गया है, यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। अभिलाष पांडे ने जबलपुर पुलिस से मांग की है कि एकता कपूर और शोभा कपूर के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जाए। भाजपा विधायक ने बताया कि ओटीटी प्लेटफॉर्म आलट बालाजी की वेब सीरीज गंदी बात के सीजन 6 को लेकर इसमें एकता और उनकी मां ने जिस तरह से इस वेब सीरीज को डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है वह बहुत ही आपत्तिजनक है क्योंकि इसमें नाबालिग़ बच्चों के साथ गलत वीडियो फिल्माए गए हैं।

पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं होती तो उग्र आंदोलन की चेतावनी दी

भाजपा विधायक पांडे ने जबलपुर पुलिस को चेतावनी दी है कि अगर इन फिल्म एक्ट्रेस के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं होती तो आने वाले समय में उग्र आंदोलन किया जाएगा। गौरतलब है कि मुंबई के बोरीवली स्थित एमएचबी पुलिस थाने में भी एक नागरिक ने एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर की वेब सीरीज के खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज करवाई थी जिसके बाद पुलिस ने मां बेटी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News